5 Best Movies of Gulshan Devaiah: Gulshan Devaiah की इन 5 सुपरहिट फिल्म ने जीता फैंस का दिल, यहां देखें लिस्ट

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

5 Best Movies of Gulshan Devaiah: Gulshan Devaiah एक ऐसे एक्टर्स हैं जो किसी भी किरदार को हु बहू बेहतरीन तरीका से निभाते हैं.

5 Best Movies of Gulshan Devaiah
Image Credit – Gulshan Devaiah

Gulshan Devaiah को जो भी करेक्टर दो वह स्क्रीन को फाड़कर रख देता है चाहे वह रोमांटिक, क्राइम थ्रिलर, ड्रामा, रोमांस, कॉमेडी इत्यादि मूवी हो.

Gulshan Devaiah अपने बेहतरीन एक्टर से लोगों को काफी प्रभावित किया. इसका एक्टिंग और परफॉर्मेंस भी लोगों को काफी पसंद आने लगा.

यदि आप Gulshan Devaiah के फैंस हैं तो आपको इनके इन पांच सुपरहिट फिल्म को जरुर देखना चाहिए जिसमें उनकी एक्टिंग और परफॉर्मेंस काफी शानदार रहे.

5 Best Movies of Gulshan Devaiah

Shaitan (2011)

विजय नांबियार की निर्देशन में बनी यह शैतान मूवी जिसमें Gulshan Devaiah मुख्य रूप से लीड रोल में नजर आ रहे हैं. यह मूवी एक क्राईम थ्रिलर मूवी है जिसको आज भी एक क्लासिक मूवी मानी जाती है.

Gulshan Devaiah इस मूवी में एक अमीर बाप की बिगरेल लड़के की भूमिका निभा रहे हैं. Gulshan Devaiah इस मूवी में एक शैतानी अंदाज में नजर आते हैं जो दर्शकों को काफी आकर्षित करती है.

Galiyon Ki Raasleela Ram-Leela

हालांकि इस मूवी में Gulshan Devaiah की भूमिका बहुत छोटी रही लेकिन उनके बाद भी उनकी दमदार एक्टिंग और परफॉर्मेंस ने लोगों का दिल जीत लिया. इस मूवी में सुप्रिया पाठक की भी एक्टिंग काफी जबरदस्त रही उसके बावजूद भी Gulshan Devaiah उसे पीछे छोड़ दिया.

इस मूवी की कहानी राम और लीला की प्रेम कहानी को दिखाई गई है जिसमें कैसे दो धर्म और जाति के विरुद्ध प्यार को बड़ा साबित करता है.

Commando 3 (2019)

इस मूवी की कहानी एक ऐसे कमांडो की है जो अपने देश को बचाने के लिए अपनी जान पर खेल जाता है. इस मूवी में Gulshan Devaiah एक आतंकवादी संगठन से जुड़े हुए हैं. वह इस मूवी में भारत देश को बर्बाद करना चाहता है. और वह इसकी योजना भी बना रही है. यह मूवी भी Gulshan Devaiah की काफी जबरदस्त मूवी है.

Blurr (2022)

यह मूवी एक क्राईम थ्रिलर मूवी है, जिसमें दो जुड़वा बहन की मौत की जांच पर आधारित है. इस मूवी में Gulshan Devaiah एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं जो इस घटना की छानबीन कर रहे हैं. यह फिल्म भी Gulshan Devaiah की काफी जबरदस्त मूवी है.

Hate Story (2012)

इस मूवी में Gulshan Devaiah एक अलग ही महत्वपूर्ण किरदार को निभाती है. इन मूवी में उनकी एक्टिंग को देखकर लोगों ने काफी प्रशंसा की. इस मूवी में Gulshan Devaiah एक चुनौती पूर्ण किरदार की भूमिका निभा रहे थे जिसके कारण दर्शकों को उनकी एक्टिंग और परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त लगा. और कुछ समय के लिए दर्शकों को सोचने पर भी मजबूर कर दिया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top