5 Best Movies of Kriti Sanon: Kriti Sanon की इन पांच बेहतरीन मूवी ने जीता फैंस का दिल, यहां देखें लिस्ट

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

5 Best Movies of Kriti Sanon: कृति सेनन बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री है जिसे अपनी शानदार एक्टिंग और परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है. उन्होंने अपनी फिल्मी दुनिया में कई सारे महत्वपूर्ण किराएदार निभाई हैं जिनमें उनकी भूमिका अहम रही है. इन सभी मूवी को देखकर उनके फैंस काफी प्रभावित हुए. तो चलिए जानते हैं इन पांच बेस्ट मूवी के बारे में,

5 Best Movies of Kriti Sanon
Image Credit – Kriti Sanon

5 Best Movies of Kriti Sanon

कृति सेनन अपनी फिल्मी करियर में कई सारे मूवी में काम किए हैं जिनमें इनके रोमांस, कॉमेडी, एक्शन थ्रिलर जैसे मूवी शामिल है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से काफी लोगों का दिल जीत लिया है.

अगर आप कृति सेनन की फैंस हैं तो आपको इन पांच बेहतरीन फिल्म को जरुर देखना चाहिए जिनमें कृति सेनन मुख भूमिका में नजर आ रही है साथ ही इसमें कीर्ति सेनन की बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिलेगा.

MovieReleaseGenre
Mimi (2021)2021Comedy-Drama
Bareilly Ki Barfi2017Romantic-Drama
Luka Chuppi2019Romantic-Drama
Heropanti2014Action-Drama
Dilwale2015Action-Drama

Mimi (2021) – Kriti Sonan Best Movies

यह मूवी एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है. इस मूवी में एक लड़की की कहानी को दिखाई गई है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए काफी मुश्किलों को सामना करती है. इसमें दी गई कहानी आपको दिल के अंदर तक छू सकता है.

इस फिल्म में Mimi यानी कृति सोनन की कहानी दिखाई गई है जो एक छोटी सी गांव की लड़की थी वह बड़े शहर में आकर एक बड़ा डांसर बनना चाहती थी. लेकिन उनके पास इतना पैसा नहीं था कि वह एक बड़ा डांसर बन सके साथ ही उनके परिवार को भी ख्याल रखना पड़ता था.

यह मूवी कीर्ति सेनन जबरदस्त मूवी है इस मूवी को देखने के बाद आपकी आंखों से आंसू भी निकाल सकते हैं.

Bareilly Ki Barfi (2017) Kriti Sonan Best Movies

यह मूवी एक रोमांटिक ड्रामा कॉमेडी मूवी है. इस मूवी की कहानी एक ऐसी लड़की के जो अपने तरीके से जीना चाहती है. वह एक छोटे शहर में रहती है जहां समाज की बुराइयां और रूढ़ियों के कारण उसके कई सारे मुश्किलें बढ़ जाती है.

यह फिल्म भी कृति सेनन का काफी शानदार मूवी है जिसे देखने के बाद आपको काफी हंसी आ सकती और सोचने पर भी मजबूर हो सकते हैं.

Luka Chuppi (2019) Kriti Sonan Best Movies

इस मूवी की कहानी गुड्डू माथुर (कीर्ति आर्यन) और त्रिवेदी (कृति सेनन) की कहानी दिखाई गई है जिसमें वह अपने परिवार के दबाव से शादी करने से बचने के लिए वह एक साथ रहने क्या फैसला लेती है. और कृति सेनन और कार्तिक आर्यन दोनों एक दूसरे के रिलेशनशिप में रहना पसंद करती है. यह मूवी एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा मूवी है.

Heropanti (2014) Kriti Sonan Best Movies

यह मूवी एक रोमांस एक्शन ड्रामा मूवी है जो तेलुगू फिल्म पेरुगू के रीमिक्स किया गया है. इस मूवी में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन दोनों मुख्य भूमिका में नजर आते हैं. इस मूवी में टाइगर श्रॉफ को कृति सेनन से प्यार हो जाता है. इस मूवी में दो प्यार करने वाले को एक साथ मिलने में टाइगर श्रॉफ मदद करता है इस तरह इस फिल्म में दर्शाया गया है.

Dilwale (2015) Kriti Sonan Best Movies

यह मूवी रोहित शेट्टी की निर्देशन में बनी थी जिसमें शाहरुख खान, काजोल, वरुण धवन, कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आते है.

यह मूवी एक एक्शन थ्रिलर रोमांस मूवी है जिम दो डॉन के बीच प्यार की कहानी को बताई गई है. इस मूवी में शाहरुख खान का भाई वरुण धवन और काजोल की बहन कृति सेनन की भूमिका निभाते थे. साथी इस मूवी में वरुण धवन को कृति सेनन से प्यार हो जाता है जो काजल की बहन थी. लेकिन शाहरुख खान और काजल एक दूसरे के दुश्मन थे फिर बाद में इन दोनों के बीच भी प्यार हो जाता है.

कृति सेनन की यह भी मूवी काफी शानदार है तो आप लोग को इस मूवी को एक बार जरूर देखना चाहिए.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top