5 Best Movies of Mrunal Thakur: Mrunal Thakur ने इन 5 फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग कर, जीता फैंस का दिल, यहां देखें लिस्ट

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

5 Best Movies of Mrunal Thakur: Mrunal Thakur एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने बेहतरीन एक्टिंग से कई सारे फैंस का दिल जीत लिया है. यह आप अभिनेत्री अपनी पूरी करियर में कई सारे महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई है जिससे इसके फैंस काफी प्रभावित हुए. अगर आप भी Mrunal Thakur के फैंस है तो आपको Mrunal Thakur के यह पांच बेहतरीन फिल्म आपको जरुर देखना चाहिए.

Best Movies of Mrunal Thakur
Image Credit – Mrunal Thakur

5 Best Movies of Mrunal Thakur List

MovieReleasedGenre
Toofaan2021Sports Drama
Jersey2022Sports Drama
Super 302019Biography Drama
Sita Ramam2022Romantic Drama
Gumraah2023Crime Thriller

Toofaan (2021) – Mrunal Thakur Best Movies

Toofaan यह फिल्म एक बॉक्सर की कहानी पर आधारित है जो कई मुश्किलों को सामना करता है. इस मूवी में फरहान अख्तर जो अज्जू की भूमिका निभा रहे थे वह एक अनाथ लड़का था. अज्जू इस मूवी में विलेन का रोल कर रहा था लेकिन वह दिल का अच्छा था. अज्जू ने Mrunal Thakur जो डॉक्टर अनन्या प्रभु की भूमिका निभा रहे थे उससे प्यार करने लगता है और बॉक्सर बनने का सपना देखने लगता है. फिर इसके बाद अज्जू इस मूवी में सारा कुछ खो देता है फिर से वह वापसी करता है और अपने सपने को पूरा करता है.

Jersey (2022) – Mrunal Thakur Best Movies 

इस फिल्म की कहानी एक क्रिकेटर की कहानी पर आधारित है जो अपने बच्चों को इच्छा पूरा करने के लिए अपने सपने को फिर से जीने की चाहत लाई.

जर्सी फिल्म की कहानी एक क्रिकेटर जो अपने परिवार के अच्छा पिता बनने के लिए वह फिर से क्रिकेट की दुनिया में वापसी की.

इस मूवी में शाहिद कपूर अर्जुन नाम के क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे थे इसके साथ-साथ Mrunal Thakur भी इसके साथ अच्छी भूमिकाएं निभा रही थी.

जर्सी मूवी एक अच्छी मूवी है जिसे आप लोग को देखना जरूर चाहिए यदि आप लोग को एक्सपोर्ट देखना और खेलना पसंद आता है तो आपके लिए यह फिल्म काफी रोमांचक होने वाला है.

Super 30 (2019) – Mrunal Thakur Best Movies

सुपर 30 मूवी की कहानी पटना में मशहूर कोचिंग टीचर आनंद कुमार जो बिहार के निवासी थे उसके ऊपर बनाई गई थी. इस सुपर 30 कोचिंग संस्था में आनंद कुमार कई सारे गरीब बच्चों को IIT बनाया और इसी के ऊपर इसका नाम ‘सुपर 30’ रखा गया.

इस फिल्म में आनंद कुमार के जीवन से जुड़ी कहानी बताई गई है जिसमें रितिक रोशन आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं इसके साथ-साथ Mrunal Thakur, पंकज त्रिपाठी और आदित्य श्रीवास्तव में प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Sita Ramam (2022) – Mrunal Thakur Best Movies

यह मूवी एक रोमांटिक मूवी है जिसमें Mrunal Thakur महालक्ष्मी की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान के 1965 के युद्ध के दौरान की कहानी बताई गई है जिसमें एक मुस्लिम सैनिक एक हिंदू लड़की से प्यार कर बैठी है. इस मूवी में Mrunal Thakur ने जबरदस्त एक्टिंग कर अपने कई सारे फैंस का दिल जीत लिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म जिसमें साउथ की सुपरस्टार दुलकर सलमान और Mrunal Thakur मुख्य भूमिका में नजर आ रही है इस मूवी को 2 सितंबर को सभी सिनेमा घरों में रिलीज की गई थी. इस फिल्म फिल्म में रश्मिका मंदांना भी नजर आ रहे हैं.

इस मूवी में दुलक़ार सलमान एक सेवा अधिकारी लेफ्टिनेंट राम की भूमिका निभा रहे हैं और वही Mrunal Thakur सीता महालक्ष्मी की भूमिका निभा रहे हैं.

Gumraah (2023) – Mrunal Thakur Best Movies

यह मूवी एक क्राईम थ्रिलर मूवी है जिसमें मृणाल ठाकुर एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं. इस मूवी में मृणाल ठाकुर एक कमरे में हुई हत्या की छानबीन कर रही है.

इस मूवी में मृणाल ठाकुर ने जबरदस्त एक्टिंग कर काफी सारे फैंस को दिल जीत लिया. इस फिल्म की कहानी एक बंगले में हुई हाथी की कहानी से शुरू होती है जिसमें पुलिस इसकी छानबीन करती है.

इस मूवी में एसीपी धीरेंद्र यादव उसे सस्पेक्ट की पहचान करते थे जो एक सिविल इंजीनियर थे उसका नाम अर्जुन सहगल था.

इसी के कुछ घंटे बाद पुलिस स्टेशन में अर्जुन सहगल के समान शक्ल की सूरज राणा को पुलिस ने उठा लाया. अब यह नहीं पता चल रहा है कि इसमें से असली अपराधी कौन है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top