8 Upcoming Ducati Bikes In India 2024: Ducati की यह 8 Upcoming Bikes जिसके डिजाइन और फीचर देखकर आपके होश उड़ जाएंगे

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

8 Upcoming Ducati Bikes In India 2024: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डुकाटी ने अपनी आठ अपकमिंग बाइक को लॉन्च करने वाली है जिसका डिजाइन और फीचर देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

8 Upcoming Ducati Bikes In India
Image Credit – Ducati

8 Upcoming Ducati Bikes In India 2024

Ducati Diavel For Bentley

Ducati Diavel For Bentley, डुकाटी डायवेल बेंटले बत्तूर से प्रेरित होकर इसे बनाया गया साथ ही यह बाइक डायवेल वी4 के डिजाइन पर आधारित किया गया है। इस बाइक का केवल 550 Unit ही बनेंगे जिसमें 500 यूनिट ऐसे कुछ भाग्यशाली लोगों के बीच बेची जाएगी और बाकी 50 यूनिट ग्राहकों के आर्डर पर बनाया जाएगा।

Ducati Desert X Rally

Ducati Desert X Rally इस बाइक में पेशेवर केवाईबी सस्पेंशन, काफी हल्के पहियों, और एक अलग रंग के साथ इसको डिजाइन किया गया है. यह बाइक खासकर उन लोगों के लिए बनाया गया है जिनको ऑफ रीडिंग करना काफी पसंद है. 

Ducati Hypermotard 698 Mono

Ducati Hypermotard 698 Mono अब तक की सबसे बेहतरीन सिंगल-सिलेंडर बाइक है जिसमे 698 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 77.5 बीएचपी का पावर और 63 एनएम टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। यह बाइक 10,250 आरपीएम तक अधिकतम गति कर सकता है इसीलिए इस बाइक को काफी प्रशंसा की जा रही है।

Ducati Monster 30° Anniversario

Ducati Monster 30° Anniversario इस बाइक की संख्या काफी सीमित है बताया जा रहा है कि यह बाइक केवल 500 यूनिट तक बनेगा. इस बाइक में सोने के रंग के फोर्ज्ड एल्यूमीनियम रिम्स दिया गया है साथ ही इसमें ओहलिन्स सस्पेंशन और टर्मिग्नोनी एग्जॉस्ट भी शामिल किया गया है।

Ducati Multistrada V4 RS

Ducati Multistrada V4 RS, मल्टीस्ट्राडा V4 का सबसे बेहतरीन हार्ड कोर संस्करण है। इसके साथ-साथ यह बाइक काफी हल्का भी है जो सड़कों पर चलते समय काफी अच्छा प्रदर्शन करता है. हल्का क्लच और अलग डेस्मोड्रोमिक टाइमिंग भी शामिल किया गया है।

Ducati Panigale V4 Racing Replica 2023

Ducati Panigale V4 Racing Replica 2023 यह बाइक पूरी दुनिया भर में केवल 189 यूनिट ही सीमित है. के मोटोजीपी में मोटोजीपी बाइक से प्रेरित होकर उसकी बनाया गया है. 

Ducati Panigale V4 SP2 30° Anniversario 916

Ducati Panigale V4 SP2 30° Anniversario 916, पूरे इतिहास में इस बाइक को सबसे सफल और प्रतिष्ठित बाइक में से एक माना गया है जो 916 की याद दिलाता है. यह बाइक 916 की सबसे प्रतिष्ठित पोशाक वाली एक ट्रैक स्पेक बाइक है जिसने 1999 में कार्ल फोगार्टी के साथ सुपरबाइक विश्व चैम्पियनशिप की जीत अपने नाम की थी।

Ducati Streetfighter V4S 2023

Ducati Streetfighter V4S इस बाइक का इंजन और फ्रेम पैनिगेल V4S की तरह डिजाइन किया गया है. यह बाइक एक हाइपर-नेक्ड बाइक है जिसमें 1,103cc डेस्मोसेडिसी स्ट्रैडेल इंजन लगाया गया है जो 208 bhp और 123 Nm का टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top