Salaar Box Office Collection Worldwide In 2 Day: प्रभास की सालार मूवी ने दूसरे दिन भारत में 150 और पुरी दुनिया में 200 करोड़ की कमाई की

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Salaar Box Office Collection Worldwide In 2 Day: प्रभास की सालार मूवी ने शनिवार को पुरी दुनिया में 80 करोड़ से भी अधिक की कमाई की। इसके साथ इस फिल्म ने लगभग 225 करोड़ का आंकड़ा पर किया. साथी अनुमान लगाया जा रहा है कि इस सप्ताह इस फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी.

Salaar Box Office Collection Worldwide

Salaar Box Office Collection Worldwide

प्रभास की सालार मूवी ने दूसरे दिन अच्छा प्रदर्शन करते हुए शनिवार को भी 63 करोड़ का आंकड़ा पार किया। इस फिल्म की दो दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 158.50 करोड़ रूपया रहा. आपको बता दे की इस फिल्म के दूसरे दिन लोगों का दिलचस्प थोड़ा काम रहा लेकिन हिंदी भाषा में इसने बहुत अच्छी कमाई की. दूसरे दिन इस फिल्म को दक्षिण भारत से ज्यादा उत्तर भारत में देखा गया. यह फिल्म ने पूरे देश भर में बेहतर पकड़ बना ली है। हालांकि इस मूवी को दक्षिण भारत में सबसे ज्यादा क्रेज देखा गया फिर भी इसको हिंदी भाषा में लोग ज्यादा पसंद किया.

इस फिल्म कीवर्ड व्हाइट कलेक्शन की बात करें तो शनिवार के दिन क्या फिल्म ने विदेशों में 2 मिलियन अमेरिकी डॉलर की कमाई की। इसके साथ पूरी दुनिया में एक दिन में 80 करोड रुपए से भी अधिक की कमाई के जिसके साथ 200 करोड रुपए का आगरा पर हुआ।

प्रभास की सालार मूवी ने तेलुगु राज्य में लगभग 30 करोड रुपए की कमाई की. इसके दूसरे नंबर पर फिल्म तेलंगाना में 18 करोड़ रूपया की कमाई कर ली.

Salaar Box Office Collection in India Day 2

शुक्रवार: रु. 95.50 करोड़

शनिवार: रु. 63 करोड़

कुल: रु. 158.50 करोड़

इस फिल्म ने तेलुगु राज्य में अच्छा प्रदर्शन किया और इसके बाहर कर्नाटक और केरल में कुछ गिरावट दिखाई दे. जबकि तमिलनाडु में इस फिल्म ने बेहतर प्रदर्शन किया. इसके साथ हिंदी संस्करण में भी गिरावट देखने को मिली.

Salaar Box Office Collection in India

निज़ामरु. 42.75 करोड़ (27 करोड़ रुपये शेयर)
सीडेडरु. 10.75 करोड़ (7.75 करोड़ रुपये शेयर)
आंध्ररु. 31.25 करोड़ (23.75 करोड़ रुपये शेयर)
एपी/टीएसरु. 84.75 करोड़ (58.50 करोड़ रुपये शेयर)
कर्नाटकरु. 18 करोड़ (रु. 10 करोड़ शेयर)
तमिलनाडुरु. 8.50 करोड़ (4 करोड़ रुपये का शेयर)
केरलरु. 7.25 करोड़ (3.50 करोड़ रुपये का शेयर)
उत्तर भारतरु. 40 करोड़ (17 करोड़ रुपये का शेयर)
पुरे भारतरु. 158.50 करोड़ (93 करोड़ रुपये शेयर)

Salaar Movie Record Break

आपको बता दें कि प्रशांत नील के निर्देशन में बनी प्रभास की सालार मूवी ने कई सारे बड़े फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया और इस साल का यह सबसे बड़ा ओपनर रहा. यह पहले दिन में ही लगभग 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. इस फिल्म में प्रभास के साथ-साथ पृथ्वीराज सुकुमारन जगपति बाबू श्रुति हसन इत्यादि प्रमुख भूमिका निभाते हुए नजर आए थे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top