Manikandan ‘Lover’ Movie Teaser Out: साउथ की एक और धमाकेदार मूवी ‘लवर’ का टीजर हुआ आउट

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Manikandan ‘Lover’ Movie Teaser Out: साउथ की धमाकेदार मूवी’लवर’ का टीजर जारी हो गया है, जिसमें श्री गौरी प्रिया मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं इसी के साथ काना रवि को एक महत्वपूर्ण रोल के लिए चुना गया है.

Manikandan 'Lover' Movie Teaser Out
Photo Credit: @thinkmusicofficial/YouTube

प्रभु राम विकास के निर्देशन में बनी अगला तमिल फिल्म ‘लवर’ जिसमें मणिकंदन के साथ गौरी प्रिया रेड्डी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह एक रोमांटिक ड्रामा मूवी है जिसमें एक कॉलेज की प्रेम कहानी को दर्शाया गया है. ‘लवर’ 14 फरवरी 2024 को सभी सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी.

manikandan lover movie cast

मणिकंदन का अगला तमिल फिल्म ‘लवर’ जिसमें इसके साथ गौरी प्रिया रेड्डी भी प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन प्रभु राम व्यास ने किया. यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसका टीज़र को रविवार, 24 दिसंबर को लॉन्च करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म का सहारा लिया गया।

 इस इस मूवी में एक कॉलेज की प्रेम कहानी को दिखाया गया है और बाद में कहानी का ब्रेकअप हो जाता है इस आधार पर इस फिल्म को बनाया गया है. उम्मीद है कि दर्शकों को यह मूवी काफी ज्यादा पसंद आने वाली है. 

good night movie manikandan

आपको बता दे की मणिकंदन का गुड नाइट मूवी सबसे सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म में से एक मानी गई है. इसी के साथ हमें पता चला है कि फिल्म निर्माता ने एक साथ मिलकर एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही है. फिल्म मेकर्स ने इसका टीचर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस नई फिल्म का नाम लवर रखा गया है.

इस मूवी में मणिकंदन के साथ श्री गौरी प्रिया रेड्डी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. गौरी प्रिया रेड्डी को हाल ही में मॉडर्न लव चेन्नई के लालगुंडा बोम्मैगल सेगमेंट में देखा गया था, इसी के साथ काना रवि को एक महत्वपूर्ण रोल के लिए चुना गया। इसके साथ इसमें और बाकी सारे कलाकार शामिल है जैसे सरवनन, गीता कैलासम, हरीश कुमार, निखिला शंकर, रिनी, पिंटू पांडु और अरुणाचलेश्वरन इत्यादि प्रमुख हैं।

lover movie manikandan release date

इस फिल्म में संगीत का निर्देशन शॉन रोल्डन ने किया, जिसका छायांकन श्रेयस कृष्णा और संपादन बाराथ विक्रमन ने किया। बताया जा रहा है कि इस फिल्म लवर्स को 14 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

इस फिल्म के बारे में निर्देशन प्रभु राम व्यास ने कहा है कि, इस फिल्म मैं एक प्रेम कहानी को दिखाई गई है जिसमें एक रिश्ता कैसा काम करती है इस कहानी का मुख्य रूप से स्त्री और पुरुष के बीच गल शीलता को दिखाई गई है. ‘लवर’ प्रभु राम की पहली फीचर फिल्म है; इससे पहले उन्होंने ‘लिविन’ जैसे वेब सीरीज का निर्देशन किया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top