Upcoming Tamil Movie Releases 2024: जनवरी 2024 में रिलीज होने वाली Top 5 Tamil Movie

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Upcoming Tamil Movie Releases 2024: 2023 साल का साल काफी शानदार रहा जिसमें हमें कई ब्लॉकबस्टर मूवी देखने को मिला जैसे थलपति विजय की लियो की मूवी ब्लॉकबस्टर साबित होने को देखने को मिला. 

Upcoming Tamil Movie Releases 2024

इसी करी में हम बात करते हैं कि 2024 में आने वाली तमिल मूवी जो लोगों को काफी पसंद आने वाला है उसका लिस्ट नीचे दिया गया है तो जो भी लोग फिल्म की प्रेमी है वह इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें. 

Upcoming Tamil Movie Releases 2024

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि जनवरी 2024 मैं आने वाली तमिल मूवी जो सभी सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी वह इस प्रकार है ….

अयलान, थंगलान, कैप्टन मिलर, लाल सलाम और मिशन चैप्टर 1 मूवी शामिल हैं।

Ayalaan

इस मूवी को 12 जनवरी 2024 को सभी सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी.

अयालान एक आगामी तमिल फिल्म है जो सिनेमा के लिए भविष्यवादी और विज्ञान-कल्पना दृष्टिकोण अपनाती है। इसके अलावा, फिल्म प्रौद्योगिकी के उपयोग और पृथ्वी पर एलियंस के आगमन की अवधारणा के इर्द-गिर्द घूमती है।

इस मूवी का निर्देशन आर. रविकुमार ने किया है इसके साथ यह फिल्म केजेआर स्टूडियोज और फैंटमएफएक्स स्टूडियोज के बैनर तले कोटापडी जे राजेश द्वारा निर्मित है। 

अयालान मूवी में में शिवकार्तिकेयन, रकुल प्रीत सिंह, शरद केलकर, ईशा कोप्पिकर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस मूवी का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया इस अनुमान से हम बता सकते हैं कि यह मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है.

Thangalaan

इस मूवी को 26 जनवरी 2024 को सभी सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी.

थंगालान मूवी की कहानी औपनिवेशिक युग के दौरान भारत में एक आदिवासी समुदाय के लोग और अंग्रेजों के बीच काफी संघर्ष को दिखाती है। यह मूवी ब्रिटिश शासन के दौरान हुई घटनाओं पर आधारित है जिसका निर्देशन पा. रंजीत द्वारा किया गया है और स्टूडियो ग्रीन और नीलम प्रोडक्शंस के के. ई. ज्ञानवेल राजा द्वारा निर्मित है। 

इस फिल्म में विक्रम ने आदिवासी नेता थांगलान की भूमिका निभाई है इसके साथ-साथ इस फिल्म में पसुपति, पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, डैनियल कैल्टागिरोन और हरिकृष्णन अंबुदुरई भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Captain Miller

इस मूवी को 15 दिसंबर 2023 को सभी सिनेमा घरों में रिलीज करने वाली थी लेकिन पोंगल त्योहार तक इसको स्थगित कर दिया गया है अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मूवी को रिलीज 11 या 12 जनवरी तक कर सकता है.

धनुष की मूवी वाथी की ब्लॉकबस्टर सफलता मिलने के बाद, धनुष अपनी अगली फिल्म कैप्टन मिलर को रिलीज को लेकर पूरी तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अरुण मथेश्वरन ने किया है जो सत्य ज्योति फिल्म्स द्वारा निर्मित है। 

इस फिल्म की कहानी 1930 और 1940 के दशक में साहसी डकैतियों को अंजाम देने वाले एक पाखण्डी कप्तान और उसके अपरंपरागत डाकू की कहानी पर आधारित है।

Lal Salaam

इस मूवी को 12 जनवरी 2024 को सभी सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी. 

इस फिल्म की कहानी भारत और पाकिस्तान के बीच हुए क्रिकेट की प्रतिस्पर्धा को दिखाती है। इसके अनुसार इसमें पता चलता है कि दो धार्मिक समुदाय अपने धर्म के तार पड़ताल कर रहे हैं।

लाल सलाम मूवी में सुपरस्टार रजनीकांत एक विस्तारित कैमियो भूमिका निभा रहे हैं, जिम उसके साथ विष्णु विशाल और विक्रांत भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म का निर्देशन ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया है। इसके साथ-साथ, इस फिल्म का निर्माण स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का निर्माण लाइका प्रोडक्शंस के सुबास्करन अल्लिराजाह द्वारा किया गया है।

Mission Chapter 1

इस फिल्म को पोंगल त्योहार के दौरान भव्य रिलीज करने की तैयारी चल रही है जो सभी सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी.

मिशन चैप्टर 1, की कहानी भारत से बाहर जेल में बंद एक कैदी की कहानी बताई जाती है, जो पूरे दुनिया में अपराधियों को अपराध करने की सलाह देती है. यह मूवी एक्शन ड्रामा थ्रिलर मूवी है जो आपको काफी जाग जोड़ सकती है. इस मूवी में काफी इमोशनल सीन भी दिया गया है जो आपको रोने पर मजबूर कर सकती है. 

इस फिल्म में अरुण विजय मुख्य भूमिका निभा रहे है। इसके अलावा इस फिल्म में अरुण विजय एक अंतरराष्ट्रीय पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top