Top 5 Thriller Web Series: इन 5 थ्रिलर वेब सीरीज के क्लाइमेक्स देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे, यहां देखें लिस्ट

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Top 5 Thriller Web Series: आज के समय में वेब सीरीज लोगों को काफी पसंद आने लगा है क्योंकि वेब सीरीज की कहानी काफी दमदार और सस्पेंस भरी कहानी होती है जिसे देखने लोगों को काफी पसंद आता है.

Top 5 Thriller Web Series
Image Credit – Hotstar

Top 5 Thriller Web Series

पिछले कुछ सालों से वेब सीरीज अलग-अलग विषयों की आधारित पर बनाई जाती है. जिसकी कहानी काफी दिलचस्पी होती है और लोगों को यह देखना भी काफी अच्छा लगता है. यदि आप ऐसे वेब सीरीज को ढूंढ रहे हैं जिसमें क्राइम सस्पेंस थ्रिलर की कहानी मौजूद हो तो आज आपके लिए हम ऐसे ही पांच वेब सीरीज की लिस्ट लाए हैं जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Web SeriesGenreCastStreaming
Asur (असुर)Crime Psychological ThrillerArshad Warsi, Anupriya Goenka, Barun SobtiOTT platforms
Rudra (रुद्रा)Psychological ThrillerAjay Devgan, Raashi Khanna, Esha DeolDisney Plus Hotstar
Aarya (आर्या)Crime DramaSushmita SenDisney Plus Hotstar
Dahan (दहन)Mystery, Thriller, HorrorTisca Chopra, Saurabh Shukla, Rajesh TailangDisney Plus Hotstar
Saas Bahu Aur Flamingo (सास बहू और फ्लेमिंगो)Crime DramaDimple Kapadia, Radhika Madan, Isha Talwar, Deepak DobriyalOTT platforms

1. Asur (असुर)

इस वेब सीरीज की कहानी एक साइको किलर की कहानी पर आधारित है. इस वेब सीरीज में आपको काफी सस्पेंस भारी मिस्त्री का भरपूर मजा आने वाला है. इस वेब सीरीज में अरशद वारसी, अनुप्रिया और वरुण सोबती मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

अगर आपको सस्पेंस भरी कहानी पसंद है तो आपको यह वेब सीरीज जरूर देखना चाहिए इसमें काफी मजा आने वाला है. इसमें आपको क्राइम साइकोलॉजी थ्रिलर का भरपूर मजा मिलेगा.

2. Rudra (रुद्रा)

इस वेब सीरीज में अजय देवगन राशि खन्ना और ईशा देओल प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह वेब सीरीज एक साइकोलॉजी क्राईम वेब सीरीज पर आधारित है जिसे आप disney+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ-साथ इस वेब सीरीज में अश्विनी कलसेकर, तरुण और अतुल कुलकर्णी भी प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं.

3. Aarya (आर्या)

इस वेब सीरीज में सुष्मिता सेन प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं जिसने 2020 में इस वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था. इस वेब सीरीज की कहानी अपने परिवार की रक्षा करने के ऊपर दिखाई गई है जिसमें सुष्मिता सेन अपने परिवार की रक्षा करते हुए नजर आ रही है. साथी इस वेब सीरीज में इसकी एक्टिंग काफी जबरदस्त है और लोग काफी तारीफें कर रही है.

सुष्मिता सेन की इस वेब सीरीज आर्या को आप disney+ हॉटस्टार पर जाकर देख सकते हैं इस वेब सीरीज में एक मां की कहानी को दिखाई गई है.

4. Dahan (दहन)

इस वेब सीरीज में एक ऐसी कहानी को दिखाई गई है जो एक अंधविश्वास पर आधारित है. टीसका चोपड़ा इस वेब सीरीज में एक महिला आईपीएस की किरदार निभाती है.

इस वेब सीरीज में एक शापित गांव के रहस्माई कहानी को दिखाई गई है. टीसका चोपड़ा जो एक आईपीएस अधिकारी है वह इन रहस्य को छानबीन करती है. यह वेब सीरीज एक रोमांचक डरावना वेब सीरीज है जिसे आप disney+ हॉटस्टार पर जाकर देख सकते हैं.

5. Saas Bahu Aur Flamingo (सास बहू और फ्लेमिंगो)

यह वेब सीरीज एक क्राईम थ्रिलर वेब सीरीज है जिसमें डिंपल कपाड़िया राधिका मदन इस तलवार और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

इस वेब सीरीज में आपको क्राईम थ्रिलर ड्रामा और रोमांस सभी देखने को मिलेंगे. इस वेब सीरीज में ड्रग्स और अपराध जैसी गंभीर समस्या पर भी नजर डाली गई है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top