Infinix Smart 8 HD Price in India: इतने कम कीमत पर मिल रहा Infinix Smart 8 HD फोन 5000 mAh बैटरी के साथ

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Infinix Smart 8 HD Price in India: इंफिनिक्स का लेटेस्ट स्मार्टफोन इंफिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी जो 8 दिसंबर को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया था उसको आप बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आप अमेजॉन या फ्लिपकार्ट जैसी वेबसाइट पर जाकर इस ऑनलाइन खरीद सकते हैं.

Infinix Smart 8 HD Price in India
Image Credit – en.kalvo.com

Infinix Smart 8 HD Price in India

 Infinix Smart 8 HD स्मार्टफोन को आप कम बजट में बहुत अच्छा फीचर के साथ इसे खरीद सकते हैं. यदि आपके पास बजट कम है और कम बजट में एक अच्छा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह बेहतर चॉइस होगा. तो चलिए जानते हैं आज इस स्मार्टफोन की प्राइस और इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में,

Infinix Smart 8 HD Specification

 Infinix Smart 8 HD स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड वर्जन 13 उपलब्ध है साथी इसमें 90 Hz का रेफरेंस रेट और USB Type-C केबल चार्जिंग पोर्ट दिया गया है.

Infinix Smart 8 HD Processor

 Infinix Smart 8 HD स्मार्टफोन की प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Unisoc T606 Octa core (1.6 GHz, Dual Core + 1.6 GHz, Hexa Core) दिया गया है जो 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. लेकिन इस स्मार्टफोन में अभी 5G सपोर्ट नहीं दिया गया है इसमें सिर्फ 4G VoLTE की कनेक्टिविटी मिलेगी.

Infinix Smart 8 HD Display Quality

Infinix Smart 8 HD Display
Image Credit – en.kalvo.com

Infinix Smart 8 HD स्मार्टफोन की डिस्पले क्वालिटी की बात करें तो इसमें 6.6 इंच की बड़े साइज की IPS LCD डिस्पले दिया गया है जिसका रेगुलेशन 720 * 1612 पिक्सल है साथी इसमें 267 PPI के अलावा 90 HZ का रेफरेंस रेट दिया गया है इसके साथ-साथ इसमें Bezel Less और पंच-होल डिस्पले भी शामिल किया गया है.

Infinix Smart 8 HD Camera Quality

Infinix Smart 8 HD Camera
Image Credit – en.kalvo.com

Infinix Smart 8 HD स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा और 0.3 मेगापिक्सल का डेप्ट कैमरा दिया गया है. इसके साथ-साथ इसमें रिंग एलईडी फ्लैशलाइट भी शामिल किया गया है. इस कैमरा से आप HD @30fps का फुल वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं. वहीं इसके सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल की सेल्फी कैमरा शामिल किया गया है.

Infinix Smart 8 HD Battery and Charger

Infinix Smart 8 HD स्मार्टफोन की बैटरी और चार्जर की बात करें तो इसमें 5000 mAh की बड़ी बैटरी दिया गया है इसके साथ-साथ 10 W का USB Type-C चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है जिसको आप एक बार फुल चार्ज करने पर 7 से 8 घंटा अच्छी तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं.

Infinix Smart 8 HD Price in India

Infinix Smart 8 HD स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसका कीमत फ्लिपकार्ट जैसी वेबसाइट पर 6299 रखा गया है लेकिन यदि आप इसमें एक्सिस बैंक की क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो इसमें आपको 315 रुपए तुरंत इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा. यह स्मार्टफोन इतने बजट में काफी अच्छा स्मार्टफोन मिल रहा है यदि आप लोग लेना चाहते हैं तो इसे आप अमेजॉन या फ्लिपकार्ट जैसी वेबसाइट से ऑनलाइन खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top