Guntur Kaaram Trailer Release: महेश बाबू विशाल राणा के रूप में जबरदस्त एक्टिंग के साथ Guntur Kaaram मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Guntur Kaaram Trailer Release: श्री विक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बनी महेश बाबू की Guntur Kaaram मूवी जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

Guntur Kaaram Trailer Release
Image Credit – Twitter Mahesh Babu

Guntur Kaaram Trailer Release

महेश बाबू की मूवी गुंटूर कारण जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस मूवी में महेश बाबू के साथ-साथ श्री लीला और मीनाक्षी चौधरी भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस मूवी का ट्रेलर रविवार को रिलीज किया गया. ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस के बीच काफी आक्रोश आ गया और इस ट्रेलर को देखने के बाद काफी प्रशंसा भी मिली. देखते देखते ही इस मूवी का ट्रेलर काफी तेजी से व्यूज बटोर रहा है.

Guntur Kaaram Trailer Out

इस ट्रेलर में महेश बाबू रोमाना के रोल में नजर आ रहे हैं जो अपने बड़े पैमाने पर बातचीत करते हुए और एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. इस मूवी में रम्य कृष्ण एक ऐसी मां की भूमिका निभाते हैं जो अपने बड़े बेटे रमन जो गुंटूर में पैदा हुआ और बड़ा हुआ उसे छोड़ देता है. इस मूवी में श्री लीला को उसके बेटी के रूप में दिखाया गया है जिससे वह प्यार करता है जबकि इस मूवी में  जगपति बाबू इसके पति की भूमिका निभा रहे हैं . इस मूवी का ट्रेलर काफी रोमांचक लग रहा है.

Guntur Kaaram Cast

इस मूवी में महेश बाबू, श्री लीला, मीनाक्षी चौधरी, जगपति बाबू, रम्य कृष्णन, जयराम, ईश्वरी राव, प्रकाश राज, सुनील, ब्राह्मण, महेश अंचता और रघु बाबू प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस मूवी की शुरुआत में पूजा हेगड़े को श्री लीला की भूमिका निभाने के लिए चुना गया था लेकिन बाद में पूजा हेगड़े इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गई.

Guntur Kaaram Movie Release Date

बताया जा रहा है कि इस मूवी को 12 जनवरी के मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर सभी सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी. साथी बताया जा रहा है कि यह मूवी ज्यादातर तेलुगू राज्य में रिलीज की जाएगी. इस मूवी का टक्कर 13 जनवरी को वेंकटेश की सेंधव और 14 जनवरी की नागार्जुन की ना स्वामी रंग इसके अलावा तेज सच्चा की मूवी हनुमान से होने वाली है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top