Captain Miller Box Office Collection Day 3: धनुष की मूवी ‘कैप्टन मिलर’ ने बॉक्स ऑफिस के तीसरे दिन कमाए इतने करोड रुपए

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Captain Miller Box Office Collection Day 3: धनुष की मूवी कैप्टन मिलर ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है. धनुष कि मूवी कैप्टन मिलर को इसके फैंस ने काफी लंबे समय से इंतजार कर रहा था. धनुष की फैन फॉलोइंग पूरे भारत में काफी जबरदस्त है. इस मूवी में धनुष एक कैप्टन का भूमिका निभा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की हाल ही में उसने हॉलीवुड मूवी में भी हिस्सा लिया है. उनकी या फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दुलार दिया. फिलहाल अभी धनुष की मूवी कैप्टन मिलर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की गई है इसके बारे में आज हम चर्चा करेंगे कि यह बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन के दूसरे दिन कितने रुपए की कमाई की.

Captain Miller Box Office Collection Day 3

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धनुष ने अपनी इस मूवी कैप्टन मिलर को ज्यादा प्रचार प्रसार नहीं किया फिर भी इसके फैंस की नजर इस पर टिकी हुई है. धनुष साउथ इंडिया के सबसे सुपर एक्टर्स में से एक माना जाता है जिन्हें अपनी एक्टिंग और परफॉर्मेंस के दम पर काफी लोगों को प्रेरित किया. कुछ भी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह बताया जा रहा है कि धनुष की यह मूवी कैप्टन मिलर बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

Captain Miller Box Office Collection Day 3

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह दावा किया जाता है कि धनुष की यह मूवी कैप्टन मिलर बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 7.45 करोड़ की कमाई की है.

Captain Miller Box Office Collection Day 2

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह दावा किया जाता है कि धनुष की यह मूवी कैप्टन मिलर बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन 6.75 करोड़ की कमाई की है.

Captain Miller Box Office Collection Day 1

वही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि धनुष की यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 8.7 करोड़ की कमाई की है.

Captain Miller Box Office Collection

धनुष की मूवी कैप्टन मिलर में एक बेहतरीन रोमांटिक कहानी दी गई है. इस मूवी में धनुष एक कैप्टन की भूमिका निभा रहे हैं. हालांकि धनुष अपनी इस मूवी का प्रचार प्रसार ज्यादा नहीं किया फिर भी इसकी फैंस की नजर इस पर टिकी हुई है. कुछ विशेषज्ञों का कहना यह है कि यह फिल्म बिना प्रचार प्रसार किए हैं अच्छी कमाई करने में सफल हो सकता है. धनुष की मूवी को पूरे पन इंडिया लेवल पर काफी पसंद किया जाता है. धनुष की एक्टिंग और परफॉर्मेंस भी लोगों को काफी पसंद आता है.

DayTotal Collection
Day 1Rs 8.7 Cr
Day 2Rs 6.75 Cr
Day 3Rs 7.45 Cr
TotalRs 23.40 Cr

Captain Miller Release Date

आपकी जानकारी के लिए बता दे की धनुष की यह मूवी कैप्टन मिलर को बॉक्स ऑफिस पर 12 जनवरी 2024 को सभी सिनेमा घरों में रिलीज की गई है. जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है.

Captain Miller Movie Story

इस मूवी की कहानी 1930 के दशक के इर्द-गिर्द घूमते नजर आ रही है. धनुष इस मूवी में इस नमक विद्रोह नेता के भूमिका निभा रहे हैं इसकी कहानी काफी रोमांचक है. इस मूवी में धनुष काफी दमदार एक्टिंग के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस मूवी में धनुष के साथ-साथ शिवा राजकुमार, संदीप किशन, प्रियंका अरुण मोहन, आदिति बलान, बीजी चंद्रशेखर प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Captain Miller Budget

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह बताया जा रहा है कि इस मूवी को बनाने में लगभग 50 करोड रुपए खर्च हुए.

Captain Miller Trailer Release

धनुष की मूवी कैप्टन मिलर की ट्रेलर रिलीज हो चुकी है और यह मूवी सभी सिनेमा घरों में भी रिलीज हो चुका है. इस टेलर में धनुष एक दमदार एक्टिंग के साथ दिखाई दे रहे हैं.

इसे भी जरूर पढ़े:- Ravi Teja Movie Eagle Release Date

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top