साइकिल की कीमत पर घर ले जाएं OLA Electric Scooter नए मॉडल के साथ, 200km का बेहतरीन रेंज

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

OLA Electric Scooter: भारत में इलेक्ट्रिक गाड़ियों का डिमांड काफी बढ़ गया है. जिसमें हर एक लोग अब इलेक्ट्रिक बाइक स्कूटी को लेना पसंद करते हैं. इससे आपके पेट्रोल या डीजल के पैसे की खपत कम हो जाती है. इस OLA Electric Scooter को बच्चे और बूढ़े सभी लोग बड़े ही आसानी से चला सकते हैं.

OLA Electric Scooter
Image Source Social Media

OLA Electric Scooter का डिटेल

ओला कंपनी ने इंडियन मार्केट में अपनी नई स्कूटर OLA Electric Scooter को लंच किया है. इस स्कूटर का लुक काफी शानदार लगता है और लोगों को भी काफी पसंद आने लगा है. इसी करी में चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पूरी डिटेल जानकारी

OLA Electric Scooter का फीचर

यदि आप लोग कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आप लोग के लिए ओला की यह OLA Electric Scooter काफी अच्छा विकल्प होगा. इस इलेक्ट्रिक स्कूटी में काफी बेहतरीन और एडवांस्ड फीचर दिए गए हैं. यह स्कूटर इंडियन मार्केट में काफी धूम मचा रहा है. इस स्कूटर में बैटरी अलर्ट, अलार्म कॉल और मैसेज अलर्ट जैसे काफी सारे सुविधा दी गई है. इस स्कूटी के अंदर 2.7 किलोवाट का मोटर दिया गया है.

OLA Electric Scooter का माइलेज

ओला की इस नई स्कूटर की माइलेज की बात करें तो कंपनी दावा करती है कि यह एक बार चार्ज करने पर 200 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है. इस स्कूटर का टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है. इसी को देखते हुए कंपनी ने इसमें सेफ्टी के लिए स्कूटर के अंदर में ड्रम ब्रेक शामिल किया है. इसके साथ-साथ इसमें ट्यूबलेस टायर के भी सुविधा दी गई है.

इस ओला स्कूटी में 4 किलोवाट का बैट्री कैपेसिटी के साथ-साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी शामिल किया है. जिसमें आपको बैटरी की 8 साल की वारंटी मिलती है.

OLA Electric Scooter की कीमत

इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो कंपनी दावा करती है कि इस स्कूटर के एक्स शोरूम कीमत लगभग 97 हजार रुपया हो सकती है वहीं पर इनका ऑन रोड कीमत 105000 हो सकती है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top