HanuMan Trailer Release in Hindi: तेजा सज्जा की धमाकेदार फिल्म “हनुमान” की ट्रेलर हुई रिलीज, इंडियन सुपरहीरो के रूप में तेजा सज्जा ने मचाए धमाल

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

HanuMan Trailer Release in Hindi: तेजा सज्जा की धमाकेदार मूवी “हनुमान” को 12 जनवरी 2024 को संक्रांति के शुभ अवसर पर रिलीज की जाएगी. इस मूवीस का ट्रेलर रिलीज हो गई है. इस मूवी के ट्रेलर में पौराणिक कथाओं और कल्पनाओं को दिखाया गया है जिसको देखने के बाद इसके फैंस काफी उत्सुक है.

HanuMan Trailer Release
Image Source Prasanth Varma Twitter

Teja Sajja Movie Hanuman Trailer Release

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि तेजा सज्जा की “हनुमान मूवी”, शाहरुख खान की जवान, पठान सनी देओल के गदर 2 और प्रभास की बाहुबली जैसे बड़े मूवी का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. शाहरुख खान की डंकी मूवी और प्रभास की “सालार” मूवी को देखने के लिए इसके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी करी में तेजा सज्जा के मूवी हनुमान का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसको देखने के बाद इसके फैंस ने काफी प्रशंसा की. बताया जा रहा है कि हनुमान मूवी को लेकर तेजा सज्जा ने अपने फैंस के बीच दिलों में जगह बनाने वाले हैं.

Hanuman Release Trailer

आपको बता दें कि तेजा सज्जा की हनुमान मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जो इसके फैंस को काफी भी पसंद आया. इसके फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को रिलीज होने के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म काफी धमाल मचा आएगा.

Hanuman Movie Review

आपको बता दें कि तेजा सज्जा की हनुमान मूवी को प्रशांत वर्मा ने डायरेक्ट किया. तेजा सज्जा की यह फिल्म एक भारतीय सुपर हीरो के किरदार पर आधारित है. इसके साथ अन्य भूमिका निभाने वाले कलाकार विनय राय, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी, सरथ कुमार राज दीपक शेट्टी और बनेला किशोर भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आए.

इस फिल्म की ट्रेलर की कहानी अंजनाधारी के विशाल सागर के गर्व से जन्मी एक रहस्य से शुरू होती है, जिसमें एक काफी खूबसूरत अंडर वाटर सीक्वेंस है. इसके बाद इस फिल्म में तेजा सज्जा की एंट्री जंगल में चीते जैसे भागते हुए होता है. जो अपनी शक्ति का उपयोग करते हुए जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म में तेजा सज्जा की बहन का रोल करते हुए एक्ट्रेस व लक्ष्मी को देखा गया है साथ ही सरथ कुमार भी अपने जबरदस्त एक्शन के साथ नजर आ रही है.

इस फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे विनय राय के पास एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ कई सारे सुपर पावर भी है. इसके होते हुए भी यह प्राकृतिक शक्तियों को अपने वश में करना चाहती है, जो वर्तमान में तेजा सज्जा के पास है. विनय राय जो विलन का रोल निभा रहे हैं वह इन शक्तियों को पाने के लिए पूरे ब्रह्मांड को विनाश करने के लिए भी तैयार हो जाते हैं. इस फिल्म में अच्छाई बुराई की कहानी शुरू होती है जिसके अंत में भगवान हनुमान की भी एंट्री दिखाई गई है.

इस फिल्म में तेजा सज्जा को किरदार को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म कई सारे फिल्मों को रिकॉर्ड तोड़ सकती है. इस मूवीस का ट्रेलर फोटो और वीडियो कुछ ही मिनट में सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल हो गई और लोगों को भी खूब पसंद आया है.

Hanuman Movie Cast

1.तेजा सज्जा
2.अमृता अय्यर
3.वरलक्ष्मी
4.वनीला किशोर
5.विनय राय
6.दीपक शेट्टी
7.सत्या
8.गेटअप श्रीनु
9.कौशिक मेहता
10.भानु प्रकाश

Hanuman Movie Budget

आपको बता दे की हनुमान मूवी का बजट 70 करोड़ रूपया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि साल 2024 की या सबसे धमाकेदार फिल्म साबित हो सकती है. इस फिल्म को 12 जनवरी 2024 को मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर रिलीज किया जाएगा.

अगर इस पोस्ट से जुड़ी कोई भी सवाल है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं हम आपको सही और सटीक जानकारी देने की कोशिश करेंगे. अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top