Dunki Box Office Scam Exposed: शाहरुख खान की “डंकी” मूवी स्कैम का हुआ पर्दाफाश

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Dunki Box Office Scam Exposed: आपको बता दें कि साल 2023 में फिल्म मार्केटिंग और इसके स्थिरता में काफी हलचल दिखाई दिया.

Dunki Box Office Scam Exposed
Image Source Shah Rukh Khan

हाल ही में खबरों के अनुसार यह बताया जा रहा है कि एक सुपरस्टार जो पिछले कई सालों से कमाई की कमी से जूझ रहा था. उसने अपने आप को ऊपर पहुंचाने के लिए एक नया रास्ता ढूंढ लिया है. अगर सिनेमा जगत की माने तो किंग खान के नाम से मशहूर सुपरस्टार ने अपनी आने वाले फिल्मों के टिकट की बिक्री बढ़ाने के लिए क्राउड एलोकेशन एजेंसी जो थाईलैंड में स्थित है उसके साथ समझौता किया.

Dunki Advance Booking

यह सुपरस्टार किसी भी ब्रांड सर्किट के प्रमोशन में सबसे अधिक मांग वाला है. आपको बता दें कि उसने महामारी के समय भी अपने सभी ब्रांडों के साथ एक दिलचस्प सौदा किया था. ब्रांडों के असाइनमेंट के लिए 100% भुगतान प्राप्त करने के बजाय इसके विपरीत सुपरस्टार ने थाईलैंड में स्थित क्राउड एलोकेशन एजेंसी को अपने ब्रांड के लिए एंडोर्समेंट फीस का आधा हिस्सा देने का आदेश दिया. यह इसलिए किया गया कि उसकी आगे आने वाली फिल्म के लिए टिकट कर देगी और उसे वितरण करेगी.

Dunki Movie Free Ticket

खबरों के अनुसार यह बताया जा रहा है कि इस टिकट को भारत के दर्शन को के लिए निशुल्क उपलब्ध कराया जाएगा. एजेंसी डोंकी के वर्षों से वीर आवंटन पर गौर कर रही है. उनकी रुचि हमेशा से राजनीतिक रैलीयो को भीड़ जुटाना में रहा. आपको बता दें कि जनवरी 2023 में उन्होंने सिनेमा की दुनिया में वापस कदम रखा. सुपरस्टार की वापसी फिल्म के लिए पूरे देश में बड़ी संख्या में वीर उमर गई थी. इन सुपरस्टार के विचार बहुत सरल हैं जो एजेंसी सेवाओं के लिए अपने कमीशन के रूप में लगाएं गए कुल रुपया का सिर्फ 5% लेती है और बची शेष राशि टिकटों को खरीदने मैं लगती है.

व्यक्तियों को उत्सव दिखाने के लिए डाई हार्ड फैन के रूप में काम करने और सोशल मीडिया इंटरनेट समाचार पत्र के लिए ऑप्टिक्स देने के लिए प्रीमियम राशि का भुगतान करते हैं. आपको बता दें कि 2023 में उनकी पहली फिल्म रिलीज करने के लिए 50 करोड रुपए के टिकट खरीदे, साथी दूसरे के लिए 75 करोड रुपए अब जल्दी उनकी नई फिल्म रिलीज होने वाली है जिसमें बताया जा रहा है कि इसके लिए 100 करोड रुपए के निवेश किया जाएगा यह चर्चा जोरों शोरों से वायरल हो रही है.

अगर इस पोस्ट से जुड़ी कोई भी सवाल है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं हम आपको सही और सटीक जानकारी देने की कोशिश करेंगे. अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top