Dunki vs Salaar: शाहरुख खान की “डंकी” की मूवी के कारण प्रभास की “सालार” मूवी को PVR और INOX से रिलीज होने पर रोका

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Dunki vs Salaar: आपको बता दें कि प्रशांत नील के निर्देशन में बने फिल्म “सालार” जिसमें प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और श्रुति हसन मुख्य भूमिका में नजर आया था. इस फिल्म को 22 दिसंबर 2023 को दक्षिणी बाजारों में रिलीज करने की पूरी तैयारी कर ली थी.

Dunki vs Salaar

लेकिन, बॉलीवुड हंगामा के खबरों के अनुसार यह बताया जा रहा है कि इस फिल्म के निर्माता ने दक्षिणी क्षेत्र के दो प्रमुख मल्टीप्लेक्स PVR और NIOX पर रिलीज होने से पहले वापस कर लिया. और इसका कारण यह बताया गया है कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी शाहरुख खान की “डंकी” फिल्म है.

Salaar Movie Withdraw From PVR and INOX

एक सूत्रों के अनुसार बताया गया कि सालार टीम मल्टीप्लेक्स चेन- PVR,INOX और मिराज को नुकसान पहुंचाने की तैयारी कर रही है. इस जगह सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचता है. इसीलिए फिल्म निर्माता ने दक्षिण भारतीय बाजार के मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं से अपना “सालार” मूवी को वापस कर लिया. बताया जा रहा है कि वह दक्षिणी भारत के मार्केट में अपनी किसी भी प्रॉपर्टी में सालार मूवीस को रिलीज नहीं करेंगे.

Shah Rukh Khan Dunki Movie

अधिक जानकारी के अनुसार यह भी बताया जा रहा है कि PVR और INOX मार्केट लीडर है. और जितने भी वहां सिंगल स्क्रीन के मालिक है उसकी काफी प्रदर्शन और अनुसरण करते हैं. जब शाहरुख खान और उनकी टीम को यह बात पता चला तो शाहरुख खान और उनकी टीम अपनी फिल्म को प्रमोशन करने के लिए मैदान में उतर गए. उन्होंने तुरंत ही PVR के मालिक से बात किया और PVR-INOX के जितने भी सिंगल स्क्रीन है उसे पर 100% शोकेसिंग डील कर लिया. स्क्रीन शेयरिंग का यह निर्णय पल भर में बदल गया जिसके परिणाम स्वरूप अनिल थडानी और हमले के सभी टीमों को बड़ा झटका लगा.

Prabhas Salaar Movie News

आपको बता दे की एक प्रदर्शन ने बॉलीवुड हंगामा को यह बताया कि ” अपने प्रदर्शन का निर्णय लेने का अधिकार सभी प्रदर्शकों को है. सिंगल स्क्रीन में चारों शो को देना यह अनुचित नहीं है, जबकि इसके विपरीत एक जन हितैषी फिल्म है. उसने बताया कि हम डंकी के साथ-साथ सालार को भी 2 शो की तुलना में 3 शो देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. लेकिन पेन मरुधर की ओर से सभी शो को मांग करना यह बिल्कुल अनुचित है.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हम शाहरुख खान को बहुत सम्मान करते हैं और इसीलिए सालार मूवी के होते हुए भी हम डंकी मूवी को पर प्राथमिकता देने के लिए तैयार हैं. लेकिन हम इस मूवी को पूरी तरह नजर अंदाज नहीं कर सकते हैं बताया जा रहा है कि सालार मूवी के लिए पूछताछ हो रही है और हम अपने दर्शकों को संतुलित करने का पूरा प्रयास करेंगे.

अगर इस पोस्ट से जुड़ी कोई भी सवाल है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं हम आपको सही और सटीक जानकारी देने की कोशिश करेंगे. अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top