Salaar Advance Booking Collection Over 30 Crore सालार ने अपने एडवांस बुकिंग में ₹30 करोड़ से ज्यादा की कमाई की, डंकी ₹15 करोड़ पर पीछे है

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Salaar Advance Booking Collection Over 30 Crore: आपको बता दें कि प्रभास की सालार मूवी 22 दिसंबर 2023 शुक्रवार को सभी सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी. बताया जा रहा है कि अब तक तेलुगु शो के लिए ₹23.5 करोड़ के टिकट बिक चुके हैं। प्रभास की सालार मूवीस 4 अन्य भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी।

Salaar Advance Booking Collection Over 30 Crore

Salaar Advance Booking Collection

Dunki vs Salar: आपको बता दे की ढंग की मूवी शाहरुख खान की इस साल की तीसरी मूवी है जो आज गुरुवार को सभी सिनेमा घरों में रिलीज की गई, जिसमें ₹15.41 करोड़ के टिकट पहले ही बुक हो चुके हैं। Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के के अनुसार बताया जा रहा है कि, शुरुआती दिन के लिए डोंकी मूवी के लिए 15,014 शो के 5.6 लाख टिकट बेचे गए। इस पोर्टल पर एक अन्य रिपोर्ट का दावा किया जा रहा है की प्रशांत नील के निर्देशन में बनी प्रभास की सालार मूवी के लिए ₹29.35 करोड़ के टिकट पहले ही बेचे जा चुके हैं, जो शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Salaar advance booking status

आपको बता दें कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी शाहरुख खान की डंकी फिल्म केवल हिंदी में उपलब्ध है जबकि प्रशांत नील के निर्देशन में बनी प्रभास के सालार फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज़ होगी।  Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि, प्रभास की सालार मूवी जो शुक्रवार रिलीज होगी उसके लिए भारत में 10,434 शो के 14 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। बताया जा रहा है कि केवल तेलुगु भाषा में अब तक ₹23.5 करोड़ का एडवांस बुकिंग हो चुका है। हिंदी शो के लिए ₹2.7 करोड़, मलयालम के लिए ₹1.6 करोड़, तमिल के लिए ₹1 करोड़ और कन्नड़ शो के लिए ₹25 लाख के टिकट पहले ही बुक किए जा चुके हैं।

Salaar Movie Withdraw From PVR and INOX

फिल्म व्यापार विश्लेषक मनोबाला विजयबालन ने दो बड़ी फिल्मों के बीच स्क्रीन के कथित अनुचित विभाजन की ओर इशारा किया है। उन्होंने बुधवार को ट्वीट किया: “पैन इंडिया स्टार #प्रभास की #Salaar को #ShahRukKhan की #Dunki के साथ अनुचित स्क्रीन शेयरिंग के कारण PVR INOX में रिलीज़ करने की संभावना नहीं है। #BoycottPVRInox। “सूत्रों के अनुसार बताया गया कि सालार टीम मल्टीप्लेक्स चेन- PVR,INOX और मिराज को नुकसान पहुंचाने की तैयारी कर रही है. इस जगह सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचता है. इसीलिए फिल्म निर्माता ने दक्षिण भारतीय बाजार के मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं से अपना “सालार” मूवी को वापस कर लिया. बताया जा रहा है कि वह दक्षिणी भारत के मार्केट में अपनी किसी भी प्रॉपर्टी में सालार मूवीस को रिलीज नहीं करेंगे.।” “होम्बेले टीम आने वाले समय में अजय बिजली और पीवीआर-आईनॉक्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की योजना बना रही है क्योंकि यह निर्णय उनके द्वारा लिया गया है।”

Manobala Vijayabalan
Image Source Hindustan Times

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की कहानी चार दोस्तों और विदेशी तटों तक पहुंचने की उनकी खोज की एक दिल छू लेने वाली कहानी है।

आपको बता दे की सालार मूवीस में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू मुख्य रोल की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ इसकी अपोजिट श्रुति हसन को भी देखी गई है. इसके फैंस के कहना है कि यह सालार मूवीस केजीएफ और बाहुबली जैसे बड़े मूवीस का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

अगर इस पोस्ट से जुड़ी कोई भी सवाल है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं हम आपको सही और सटीक जानकारी देने की कोशिश करेंगे. अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top