Akshay Kumar बने क्रिकेट टीम के मालिक, जानिए अक्षय कुमार ने खरीदा है कौन सा टीम

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Akshay Kumar:- बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से जाने जाने वाले अक्षय कुमार ने भी अब न्यू इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में श्रीनगर को खरीद कर क्रिकेट टीम का मालिक बन गया है

Akshay Kumar becomes owner of cricket team
न्यू इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग को अक्षय कुमार खरीद कर क्रिकेट टीम के मालिक बने

Akshay Kumar Ki Cricket Team

बॉलीवुड में काफी सारे ऐसे सुपरस्टार है जो अपनी एक्टिंग करियर के साथ-सा द क्रिकेट जगत में भी काफी इंटरेस्ट रखते हैं. जिसमें कुछ खेल एक्टर्स का नाम पहले से ही इस लिस्ट में है जैसे शाहरुख खान, जूही चावला और प्रीति जिंटा. इस लिस्ट के करीब में एक और नाम जुड़ गया है जो बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से जाने जाने वाले अक्षय कुमार है उन्होंने न्यू स्ट्रीट प्रीमियर लीग को खरीद कर अब उसे क्रिकेट टीम का मालिक बन गए हैं.

Akshay Kumar बने क्रिकेट टीम के मालिक

जैसा कि आप सभी को पता होगा क्रिकेट टीम के मालिक शाहरुख खान और प्रीति जिंटा पहले से थे. अब इस करी में अक्षय कुमार का भी नाम जुड़ गया है जिन्होंने नई इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में श्रीनगर को खरीदा है. जो पहले ट्रेनर बॉल T10 क्रिकेट टूर्नामेंट है. यह टूर्नामेंट स्टेडियम के अंदर 2 मार्च से 9 मार्च 2024 को खेला जाएगा.

आपको बता दे कि अक्षय कुमार अपनी फिल्मी करियर के साथ-साथ मार्शल आर्ट और भारत में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं. वही इस समय की खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार ने अपने नए वेंचर के बारे में बात करते हुए यह कहा है कि “मैं आईपीएल और श्रीनगर टीम का हिस्सा बनकर काफी आनंदित हूं. साथ ही बात करते हुए यह कहा है कि यहां क्रिकेट टूर्नामेंट दुनिया में एक गेम चेंजर के रूप में साबित हो सकता है. मैं इस यूनिक Sports मैं सबसे आगे रहने के लिए काफी उत्सुक हूं” यह पोस्ट अक्षय कुमार ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया कि मैं अब क्रिकेट टीम का मालिक बन रहा हूं.

Akshay Kumar Upcoming Movie

अक्षय कुमार की फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है हालांकि उनकी लास्ट रिलीज फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ जो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमल नहीं कर पाया. वही इस एक्टर की उम्मीद है कि 2024 की साल उनके लिए लखीसवित हो सकता है. आपको बता दे कि अक्षय कुमार की अगली रिलीज होने वाली फिल्म अली अब्बास जफर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ है जो अप्रैल 2024 में ईद पर रिलीज की जाएगी.

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ को भी होने की उम्मीद है यह फिल्म लार्जर देन लाइफ एक्शंस सीक्वेंस के साथ होंगे.

इसके बाद अक्षय रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में एक कैमियो में दिखाई देंगे. जहां वह वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे जो जैकी श्रॉफ के किरदार के खिलाफ अपने मिशन में अजय देवगन के साथ देते हुए दिखाई देंगे. उनके पास वीर पहाड़ियों के साथ स्काई फोर्स भी शामिल है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top