बाइक की कीमत में हुआ Alto New Model Car लंच, कमल के फीचर, बेहतरीन लुक और 38km बेहतरीन माइलेज के साथ

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Alto New Model Car: मारुति सुजुकी इंडियन मार्केट में फेमस कर कंपनियों में से एक माना जाता है. जिसमें मारुति सुजुकी कंपनी ने अपनी Alto New Model Car को लंच किया. इस कर की बजट काफी कम है जो एक गरीब परिवार भी खरीद सकता है. इस गाड़ी में आपको शानदार स्पेसिफिकेशन और बेहतरीन लुक देखने को मिलेगा. यदि आप अपने परिवार के लिए नई गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह विकल्प काफी अच्छा रहेगा.

Alto New Model Car
Image Source Social Media

Alto New Model Car का इंजन

मारुति सुजुकी की इस Alto New Model Car में आपको एक पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा. इस गाड़ी में 988 सीसी का इंजन लगा हुआ है जो कि यह गाड़ी 3400 RPM पर 82.1 NM का टॉर्क और 5300 RPM पर 55.92 bhp का मैक्सिमम पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है.

Alto New Model Car का फीचर्स

Alto New Model Car मैं आपको पेट्रोल और सीएनजी दोनों ऑप्शन उपलब्ध है. साथ ही इस गाड़ी में 55 लीटर का फ्यूल टैंक भी मिलता है. इस गाड़ी की माइलेज की बात करें तो कंपनी दावा करती है कि प्रति लीटर पेट्रोल में 35 किलोमीटर की दूरी करने की क्षमता रखती है.

साथी इस गाड़ी की फीचर्स की बात करें तो इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइविंग मोद, एयरबैग, सीट बेल्ट, अलार्म, स्पीड वार्निंग, ऑटोमेटिक दरवाजा लॉक जैसी अनेकों सुविधा प्रदान की गई है. इसकी अतिरिक्त भी इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, मनोरंजन के लिए रेडियो, स्पीकर इत्यादि सारे सर्विसेज दी गई है.

Alto New Model Car की कुल लंबाई 3500 मिलीमीटर, चौड़ाई 1490 मिलीमीटर और ऊंचाई 1520 मिलीमीटर है. यह एक फाइव सीटर कर है जिसमें पांच लोग बड़ी ही आराम से बैठ सकते हैं.

Alto New Model Car की कीमत

इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो इंडियन मार्केट में इस गाड़ी का कीमत 4 लाख से लेकर 6.5 लाख रुपए के बीच हो सकता है जो एक गरीब परिवार भी बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं. वहीं पर इसकी ऑन रोड कीमत 4.5 लाख रुपया से लेकर 7 लाख रुपए के बीच हो सकती है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top