घातक लुक और बेहतरीन फीचर के साथ Bajaj Discover 150cc Bike हुई लॉन्च, 70km माइलेज के साथ जानिए इनकी कीमत

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Bajaj Discover 150cc Bike: बजाज कंपनी की बाइक इंडियन मार्केट में काफी पसंद किया जाता है. इसी करी में बजाज ने अपनी नई बाइक Bajaj Discover 150cc Bike को लंच किया जिसे लोग काफी पसंद और तारीफ करते हैं.

Bajaj Discover 150cc New Model
Image Source Social Media

Bajaj Discover 150cc Bike का डिटेल

बजाज कंपनी की इस बाइक को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे क्योंकि इसमें ऐसे फीचर्स और स्टाइलिश लुक दिए हैं जिसे देखकर लोग देखते रह जाते हैं. बजाज कंपनी ने अपनी इस नई बाइक Bajaj Discover 150cc Bike को काफी अपडेट किया है. यह बाइक काफी एडवांस्ड फीचर से लैस है. तो चलिए जानते हैं इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में……

Bajaj Discover 150cc Bike का फीचर्स

इस बाइक की फीचर्स की बात करें तो इसमें काफी सारे एडवांस फीचर दिए गए हैं. जिसमें आपको फ्रंट में एलईडी हेडलाइट और टेल लाइट देखने को मिलेगा. कंपनी ने इस बाइक को काफी स्पोर्टी बाइक की लुक दिया है. इस बाइक में आपको एक फुली डीजल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ-साथ टेकोमीटर, ऑडोमीटर, फ्यूल गेज इंडिकेटर, रियल टाइम माइलेज, रीडिंग मॉड, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी इत्यादि की सुविधा दी गई है.

इसके अलावा भी इस बाइक में सुरक्षा के लिए दोनों बिल में आपको डिस्क ब्रेक देखने को मिलेगा. जो इस बाइक की ब्रेकिंग सिस्टम के लिए काफी जबरदस्त है.

Bajaj Discover 150cc Bike का इंजन

बजाज कंपनी ने अपनी इस नई बाइक मैं 150cc का पावरफुल इंजन दिया है जो 7500 RPM पर 13 bho का मैक्सिमम पावर और 5500 RPM पर 13 nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है. इसके साथ-साथ इस बाइक में फाइव स्पीड गियर बॉक्स भी दिया गया है जो आपकी स्पीड को कंट्रोल करने में काफी मदद करता है.

Bajaj Discover 150cc Bike का माइलेज

इस बाइक की माइलेज की बात करें तो कंपनी या दावा करती है कि 1 लीटर पेट्रोल में 65 से 70 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है. इस हिसाब से यह बाइक काफी शानदार है.

Bajaj Discover 150cc Bike का कीमत

वहीं पर इस बाइक की कीमत की बात करें तो, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस बाइक की कीमत लगभग ₹60000 एक्स शोरूम प्राइस होने वाली है. इसकी अधिक जानकारी के लिए आप अपनी नजदीकी शोरूम पर संपर्क कर सकते हैं. बजाज कंपनी ने इस बाइक को गरीबों को देखते हुए लंच किया है जो एक गरीब परिवार भी बड़ी ही आसानी से इसे खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top