5 Best Movies of Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन की इन पांच बेहतरीन फिल्म ने जीता फैंस का दिल, यहां देखें लिस्ट

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

5 Best Movies of Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड के एक बेहतरीन एक्टर में से एक माना जाता है. जिसने अपनी फिल्मी करियर में कई सारे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं. यह अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 2011 में ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म से शुरुआत किया था. इस फिल्म में इसकी किरदार को काफी तारीफें मिलीं और यह फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुए.

Best Movies of Kartik Aaryan
Image Credit – Kartik Aaryan

‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म कार्तिक आर्यन का पहला फिल्म था. इसमें इसकी किरदार काफी शानदार रही और इसकी वजह से इसके फिल्मी करियर में आगे की जगह खुल गई. इसी करी में हम जानते हैं कि कार्तिक आर्यन के वह पांच सबसे बेस्ट मूवी कौन सा है जो लोगों को काफी पसंद आया और लोगों ने इन मूवी को काफी सराहना भी दी.

5 Best Movies of Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन अपने फिल्म में कई सारे किरदार निभाए हैं. कार्तिक आर्यन की मूवी में रोमांस कॉमेडी और एक्शन थ्रिलर अच्छा देखने को मिलता है. और यह अपने एक्टिंग की दम पर हमेशा आप अपने फैंस और लोगों को प्रभावित किया है.

अगर आप कार्तिक आर्यन के बहुत बड़ा फैन है तो आपको कार्तिक आर्यन के इन पांच बेहतरीन फिल्म को जरुर देखना चाहिए जिसमें कार्तिक आर्यन की जबरदस्त एक्टिंग और परफॉर्मेंस रही है.

Dhamaka (2021) Best Movies of Kartik Aaryan

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कार्तिक आर्यन पिछले कुछ वर्षों से बॉलीवुड सिनेमा में रोमांटिक कॉमेडी जैसी मूवी कर रहे हैं. लेकिन इस बार कार्तिक आर्यन ने एक्शन सेलर मूवी करने का फैसला किया है. कार्तिक आर्यन ‘धमाका’ मूवी में एक्शन करते हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक अर्जुन पाठक की भूमिका निभा रहे हैं. 

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन को बेहद गंभीर रूप मैं देखा गया है. इस मूवी का निर्देशन राम माधवणी ने किया. बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक कोरियन फिल्म का रीमिक्स है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ-साथ मृणाल ठाकुर, अमृता सुभाष और विश्वजीत प्रधान भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह मूवी कार्तिक आर्यन की काफी जबरदस्त एक्शन थ्रिलर मूवी है जिसे आपको एक बार जरूर देखना चाहिए.

Bhool Bhulaiyaa (2022) Best Movies of Kartik Aaryan

इस मूवी की कहानी कार्तिक आर्यन के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती रहती है. इस मूवी में कार्तिक आर्यन के दोस्त उसके एक रोमांचक जीवन का सपना दिखाती है और उसे एक पुरानी हवेली में ले जाने का फैसला करती है.

यह मूवी एक हॉरर टाइप मूवी है जिसमें खौफनाक और डरावनी सीने में मौजूद है. यदि आपको हॉरर टाइप की मूवी देखना पसंद है तो कार्तिक आर्यन का यह मूवी काफी जबरदस्त मूवी है इसको आपको एक बार जरूर देखना चाहिए.

Sonu Ke Titu Ki Sweety (2018) Best Movies of Kartik Aaryan

इस फिल्म की कहानी एक दोस्त की शादी के ऊपर बनाई गई है. इस कहानी में जब एक दोस्त शादी करने का फैसला लेती है तब आपकी प्रेमिका एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं.

इस फिल्म में सोनू और टीटू एक दूसरे के बचपन के दोस्त थे. इस फिल्म में टीटू हमेशा से एक भोला प्रेमी का किरदार निभा रहा था जो कभी भी किसी के प्यार में पड़ जाता था. इसके दोस्त सोनू उसे हमेशा बढ़ाने की कोशिश करता था लेकिन टीटू स्वीटी के प्यार में पागल हो जाता है. यह फिल्म भी कार्तिक आर्यन की जबरदस्त फिल्म है इस फिल्म में एक रोमांचक कहानी दी गई है जो प्यार दोस्ती और विश्वास के ऊपर आधारित है.

Pyaar Ka Punchnama (2011) Best Movies of Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन ने इसी फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत किया था. यह फिल्म 20 May 2011 को रिलीज किया गया था जो लोगों को काफी पसंद आया. कार्तिक आर्यन किया फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर ली और इस मूवी से इसकी फिल्मी करियर की दरवाजे खुल गई. इसी के साथ-साथ इस फिल्म का दूसरा पाठ भी बनाया गया है जिसको 16 अक्टूबर 2015 को रिलीज किया गया.

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ-साथ नुसरत भरूचा सोनाली भी प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे थे जो अपनी भूमिका को बेहद ईमानदारी से निभा रहे थे.

Luka Chuppi (2019) Best Movies of Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन की यह मूवी एक रोमांटिक मूवी है. इस मूवी में रोमांस के साथ बेहतरीन कॉमेडी भी शामिल है जिसे देखने में आपको काफी मजा आएगा. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन कृति सेनन प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में गुड्डू का रोल कार्तिक आर्यन कर रहे हैं वही रश्मि त्रिवेदी का कैरेक्टर्स कीर्ति सोना निभा रही है. इस मूवी में एक लव एंड रिलेशनशिप की कहानी भी दिखाई गई है. जो अपने माता-पिता के खिलाफ जाकर एक दूसरे से रिलेशनशिप में आ जाता है. यह मूवी भी कार्तिक आर्यन की काफी जबरदस्त मूवी है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top