5 Best Movies of Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदांना की इन 5 बेहतरीन फिल्म ने जीता फैंस का दिल, यहां देखें लिस्ट

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

5 Best Movies of Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदांना साउथ इंडस्ट्री के सबसे सुपर एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है. यह अपनी फिल्मी करियर में कई सारे बेहतरीन फिल्म को दिया है. रश्मिका मंदांना की एक्टिंग और उनकी परफॉर्मेंस देखकर लोग काफी प्रभावित हुए. और इसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती गई और आज इसके काफी लोग चाहने वाले हैं.

Best Movies of Rashmika Mandanna
Image Credit – Rashmika Mandanna

5 Best Movies of Rashmika Mandanna

रश्मिका मंदांना ने कई सारे फिल्मी में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों को काफी प्रभावित किया. रश्मिका मंदांना की बेहतरीन एक्टिंग को देखकर इसकी काफी प्रशंसा होने लगी. यदि आप रश्मिका मंदांना की फैंस है तो आपको उनकी यह पांच बेहतरीन फिल्म जरूर देखनी चाहिए जिनमें उनकी एक्टिंग और परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त रही है.

1. Geetha Govindam (2018)

परशुराम की निर्देशन में बनी यह फिल्म जिसमें विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदांना, सुभ राजू, मोरियानी प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में रश्मिका मंदांना की एक्टिंग काफी शानदार रही. यह फिल्म एक रोमांटिक लवर मूवी है जिसमें विजय देवरकोंडा अपनी बहन की ननद से यानी रश्मिका मंदांना से प्यार करने लगती है. लेकिन रश्मिका मंदांना का भाई एक गुंडा था. इसलिए विजय देवरकोंडा अपना प्यार उसके भाई के सामने स्वीकार नहीं कर पा रहा था. यह फिल्म भी काफी शानदार है इस फिल्म को भी आपको एक बार जरूर देखना चाहिए.

2. Dear Comrade (2019)

भरत कामा के निर्देशन में बनी यह फिल्म जिसमें विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदांना, राज अर्जुन, श्रुति रामचंद्र प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे थे. इस मूवी में एक गर्म खून वाले छात्र को राज्य स्तर पर खेल रहे एक क्रिकेटर से प्यार हो जाता है. इस मूवी में विजय देवरकोंडा काफी गुस्सैल और गर्म दिमाग में नजर आ रहे हैं. जो रश्मिका मंदांना एक क्रिकेटर थी उससे प्यार करने लगता है. रश्मिका मंदांना को इस मूवी में इसके क्रिकेटर कोच कही इसके हरीश किए थे जिसके कारण रश्मिका मांडणा क्रिकेट छोड़ने का फैसला लिया. फिर बाद में विजय देवरकोंडा ने इसको मदद किया और फिर से क्रिकेट खेलने के लिए इसको आगे किया. यह मूवी भी विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदांना की काफी जबरदस्त मूवी है.

3. Pushpa (2021)

सुकुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म जिसमें अल्लू अर्जुन, फहद फाजिल, रश्मिका मंदांना, जगदीश प्रताप भंडारी प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म की कहानी एक मजदूर लाल चंदन की तस्करी कर रहा था. इस कारण वह अपने अपोजिट एक बड़ी शक्तिशाली दुश्मन बना लेता है. इस मूवी में रश्मिका मंदांना और अल्लू अर्जुन की जोड़ी काफी शानदार रही.

4. Animal (2023)

हाल ही में रिलीज हुई एनिमल मूवी जिसमें रश्मिका मांडणा की एक्टिंग काफी शानदार रही. इस मूवी का निदेशक संदीप रेडी वांगा है. इस मूवी में रणबीर कपूर. अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदांना मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस मूवी की कहानी एक ऐसे पिता की है जो अक्सर अपने काम के कारण बाहर रहना पड़ता है और अपने बेटे को समय ना देखने के कारण उन दोनों के बीच एक दीवार खराब हो जाती है और दोनों के बीच संघर्ष पैदा हो जाता है. 

5. Sita Ramam (2022)

हनु राघवपुरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म जिसमें दुलक़ार सलमान, मृणाल ठाकुर, रश्मिका मंदांना, सुमंत प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस मूवी की कहानी ऐसी है जो एक सैनिक एक लड़की से प्यार करने लगता है. इस मूवी में इंडिया-पाकिस्तान के हुए हुए युद्ध के बारे में काफी बताई गई है. रश्मिका मंदांना का यह भी मूवी काफी जबरदस्त है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top