Bloody Ishq Trailer Release: विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी अविका गोर की फिल्म ‘Bloody Ishq’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जल्द देखें ?

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Bloody Ishq Trailer Release: अविका गौर एक बार फिर निर्देशक विक्रम भट्ट के साथ हॉरर फिल्म Bloody Ishq के साथ काम करते हुए नजर आ रही है. इस फिल्म का दर्शकों को काफी दिनों से इंतजार था जिसका ट्रेलर disney+ हॉटस्टार पर जारी कर दिया है.

Bloody Ishq Trailer Release
Image Source Social Media

Bloody Ishq Cast

विक्रम भट्ट के द्वारा निर्मित फिल्म Bloody Ishq मैं अविका गौर और वर्धन पुरी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह एक हॉरर थ्रिलर मूवी है जिसमें आपको भूत की कहानी बताई गई है. यह काफी डरावने मूवी है. जिसको भी इस तरह का डरावने मूवी पसंद है उनके लिए यह मूवी काफी बेस्ट होने वाला है.

Bloody Ishq Trailer Story

Bloody Ishq Trailer
Image Source Social Media

इस मूवी का ट्रेलर मंगलवार को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई है, जिसमें इस मूवी का एक झलक देखने को मिला. इस मूवी की ट्रेलर में हमें भूतों की एक पुरानी हवेलियों को दिखाई गई है.

इस ट्रेलर को देखने के बाद एक ऐसी झलक मिले, जिसमें एक महिला की कहानी दिखाई गई है जो दुर्घटना के बाद अपनी याददाश्त को खो देते हैं और वह अपने पति के साथ एक दीप पर पहुंच जाते हैं. वहां पर उसे एक पुरानी हवेली दिखाई दे जिसमें जाकर वह रहने लगे, उसमें इसको ऐसा एहसास होने लगा कि यहां पर कुछ जरूर है. उसे घर में एक भूतिया घर का इतिहास छुपा हुआ है जिसे उसे सुलझाना था.

इस मूवी की कहानी काफी जबरदस्त है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे, इस मूवी में काफी ऐसी डरावनी सीन है जो आपके अंदर दिलों को हिला सकती है.

Bloody Ishq Trailer Release

इस मूवी का ट्रेलर ओटीटी प्लेटफॉर्म disney+ हॉटस्टार पर मंगलवार को जारी कर दिया गया है. इस मूवी में हॉरर एंटरटेनमेंट सीन को देखते हुए एक लव स्टोरी सस्पेंस भी क्रिएट किया गया है. इस मूवी का ट्रेलर यदि आप देखना चाहते हैं तो disney+ हॉटस्टार पर जाकर देख सकते हैं

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top