Deepika Padukone Birthday: दीपिका पादुकोण कर रही है आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Deepika Padukone Birthday: दीपिका पादुकोण आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. दीपिका पादुकोण के फैंस ने बीती रात से ही इसके बर्थडे की बधाई संदेश भेज रहे हैं.

Deepika Padukone Birthday
Image Credit – Deepika Padukone

आपकी जानकारी के लिए बता दे की दीपिका  पादुकोण अपना बर्थडे 5 जनवरी को मानती है इस हिसाब से दीपिका की अभी उम्र 38 वर्ष हो चुकी है.

Deepika Padukone Birthday

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है और इस वक्त की सबसे बड़ी एक्टर में से एक मानी जाती है. फिल्मी इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण ने कई सफल फिल्में दी जिससे इसके फैंस काफी प्रभावित हुए और लोगों ने उनकी काफी प्रशंसा की. आज 5 जनवरी को दीपिका पादुकोण की बर्थडे है जिसमें इसके फैंस बीती रात से ही इसको बधाई संदेश भेज रहे हैं.

इसी जन्मदिन के शुभ अवसर पर आज हम जानेंगे कि दीपिका पादुकोण की टोटल नेटवर्थ क्या है और वह कितने रुपया इनकम टैक्स को देती है.

Deepika Padukone Net Worth

मनीकॉन्ट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की वह ऐसी एक्ट्रेस है जो सबसे ज्यादा इनकम टैक्स देती है.

दीपिका पादुकोण की नेटवर्थ कितनी है?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दीपिका पादुकोण फिल्मों के अलावा वह विज्ञापन में भी काम करती है जो बड़े-बड़े कंपनी है वह अपने विज्ञापन के लिए दीपिका पादुकोण को हायर करती है इसके लिए वह काफी रुपया चार्ज करती है.

बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण की कुल नेटवर्थ लगभग 500 करोड़ रूपया है, जिसे सुनकर काफी लोगों को झटका लग सकता है लेकिन यह बातें सत्य है और बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की यह एक ऐसी मात्रा एक्टर है जो सबसे ज्यादा इनकम टैक्स देती है.

दीपिका पादुकोण कितना इनकम टैक्स भरती है ?

बताया जा रहा है कि बीते वर्ष 2016 से 17 में उन्होंने लगभग 10 करोड रुपए इनकम टैक्स को दिए थे. इसके साथ-साथ दीपिका पादुकोण कई ब्रांच के ब्रांड एंबेसडर भी बने हैं उसे भी इसकी अच्छी खासी सालाना इनकम हो जाती है.

हाल ही में दीपिका पादुकोण टेक्नो कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बने हैं इसके साथ-साथ यह स्किन केयर ब्रांड और रियल एस्टेट में भी काफी रुपया निवेश करते हैं.

Deepika Padukone Upcoming Movies

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दीपिका पादुकोण अभी फाइटर फिल्म को लेकर कभी चर्चा में है जिसमें रितिक रोशन इसके साथ नजर आने वाला है. दीपिका पादुकोण की यह फाइटर फिल्म 25 जनवरी को सभी सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को रिलीज होने का इंतजार इसके फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

इससे पहले दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान की मूवी पठान में मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म का एक गाना बेशर्म रंग के गाने पर काफी बवाल भी हुआ था.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top