Dunki Movie Review Twitter User: डोंकी मूवी का पहला रिव्यु आउट, ट्विटर यूजर्स ने दिया रिव्यू

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Dunki Movie Review Twitter User: आपको बता देंगे राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी जो आज गुरुवार के दिन सभी सिनेमा घरों में रिलीज किया गया. शाहरुख खान की इस साल की है तीसरी फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू विकी कौशल और बोमन ईरानी मुख किरदार में नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान के सभी फैंस इस डंकी फिल्म को रिलीज होने का जश्न काफी जोरों शोरों से मना रहे हैं.

Dunki Movie Review Twitter User

Dunki Movie Review

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी शाहरुख खान की डंकी फिल्म 21 दिसंबर 2023 यानी आज गुरुवार के दिन रिलीज हुई. शाहरुख खान की इस साल की यह तीसरी फिल्म है इससे पहले शाहरुख खान ने जनवरी में पठान और सितंबर में जवान जैसी बड़ी मूवी की रिलीज की थी.

आपको बता दें कि यह फिल्म का पहला शो मुंबई के सिंगल स्क्रीन थिएटर गोटी गैलेक्सी में सुबह 5:55 बजे लगा था. शाहरुख खान का डोंकी मूवी का फर्स्ट डे का फर्स्ट शो काफी हाउसफुल रहा. इसी के साथ शाहरुख खान के फैंस ने थिएटर के बाहर काफी जोरों शोरों से जश्न भी मनाया.

बॉलीवुड टाइम के अनुसार यह बताया जा रहा है कि डंकी मूवी एक अच्छी मूवी है जो एक भावनाओं को रोलर कोस्टर है, जो आपको हंसाएगी साथ ही रुलाएगी और आपको सोचने पर भी मजबूर करेगी.

इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आया और दोनों पर्दे पर बहुत अच्छे भी लगते हैं. इस फिल्म में विकी कौशल को एक दमदार एक्टिंग के साथ देखा गया साथ ही अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर का भी परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा. वूमेन ईरानी ने इस फिल्म में एक यादगार भूमिका निभाई है.

इस मूवीस का सॉन्ग भी काफी शानदार है और इस मूवी के सभी गाने इसके मूवी के कहानी के साथ एकदम मैच कर रहा है. कुल मिलाकर बात करें तो डोंकी मूवी मैं एक्टिंग कहानी और इसका सॉन्ग काफी दमदार है.

Dunki Movie Review Twitter User

आपको बता दें कि शाहरुख खान की डंकी मूवी का रिव्यू सभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं पर कुछ लोगों का पॉजिटिव रिव्यू है तो कुछ लोगों का नेगेटिव रिव्यू. कुछ लोगों ने ऐसा भी कहां है कि यह फिल्म काफी बकवास फिल्म है और साथ ही इसके पोस्टर पर भी थूक दिए थे. यह ट्विटर पर एक वीडियो में दिखाया गया है जिसका लिंक हम नीचे दे रहे हैं. 

साथी कुछ लोगों ने यह भी कहा कि यह मूवी एवरेज मूवी है इस मूवी में कोई खास कहानी नहीं है. यह फिल्म पूरे बकवास फिल्म है. कई जगह पर इस फिल्म का पोस्टर भी जलाया गया. और उसी के अपोजिट सालार मूवी के बारे में बात करती हुए कहा कि यह मूवी केजीएफ बाहुबली जैसे बड़े मूवीस का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. और शाहरुख खान का या डंकी मूवी फ्लॉप हो सकती है. हालांकि इस मूवी के फ्लॉप होने के बारे में अभी ज्यादा बात नहीं कर सकते हैं क्योंकि अभी यह मूवी काफी दिनों तक चलने वाली है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top