Ravi Teja Movie Eagle Release Date: ईगल मूवी के रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब नहीं होगा संक्रांति पर रिलीज

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Ravi Teja Movie Eagle Release Date: आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रवि तेजा की मूवी ईगल संक्रांति के शुभ अवसर पर रिलीज होने वाला था लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को टाल दी गई है.

Eagle Release Date
Image Credit – Youtube Fancy Cinema

Ravi Teja Movie Eagle Release Date

रवि तेजा की अपकमिंग मूवी ईगल जो संक्रांति के शुभ अवसर पर रिलीज किया जाने वाला था उसका रिलीज डेट अब बढ़ा दिया गया है यह फैसला फिल्म इंडस्ट्री के अध्यक्ष और अन्य मैंकार्स के साथ ली गई है. बताया जा रहा है कि यह फैसला साउथ इंडस्ट्री की बेहतरीन के लिए लिया गया है.

Eagle Release Date Change

तेलुगु फिल्म के चेंबर अध्यक्ष दिलराजू ने बताया कि इस फिल्म की रिलीज डेट बढ़ाने के पीछे कुछ कारण है जिसको हमने संक्रांति के दिन पर रिलीज करना था उसको अब बढ़ा दिया गया है. साथी उसने यह भी बताया कि हमने संक्रांति के शुभ अवसर पर रिलीज के मार्क्स के साथ एक बैठक की जिन में बताया और समझाया कि इस संक्रांति के शुभ अवसर पर पांच फिल्में रिलीज होने जा रही है इससे हमारे रेवेन्यू का भी प्रभावित हो सकता है. पीपल मीडिया फैक्ट्री और रवि तेजा ने इस समझौते को समझा और इसमें सहमत हो गया और अपना फिल्म को रिलीज डेट बढ़ाने में फैसला लिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर हनुमान, सेंधव, ना स्वामी रंग और महेश बाबू की गुंटूर कर्म फिल्म रिलीज होने वाले हैं. इसी को लेकर रवि तेजा को बताया और रवि तेजा ने इसमें सहमत भी हो गया और अपनी फिल्म की डेट आगे डाल दे. इसके लिए रवि तेजा को उनके कॉरपोरेशन की ओर से काफी धन्यवाद भी मिला. बताया जा रहा है कि दिल राजू ने यह निर्णय फिल्मी इंडस्ट्री के हित के लिए लिया है इसे कोई नकारात्मक तरीके से ना देखें.

इसके साथ-साथ गल राजू ने यह भी कहा कि हम ईगल फिल्म को रिलीज के लिए एक अच्छी व्यवस्था करेंगे. और जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि अब यह फिल्म 9 फरवरी को सभी सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी. इसके साथ-साथ दिल राजू ने यह भी कहा कि हम जल्द ही रवि तेजा की फिल्म की रिलीज की सुविधा के लिए ‘यात्रा 2’ मूवी के निर्माता से चर्चा करेंगे. साथ ही मैं मीडिया से यह अनुरोध करता हूं कि इस मुद्दे को गलत तरीका से ना दिखाई जाए हमने यह फैसला तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के लाभ के लिए लिया है.

Ravi Teja Movie Eagle Budget

कुछ रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि रवि तेजा की यह ईगल हुए लगभग 100 करोड रुपए की बजट में बनाई गई है. इसमें 80 करोड़ रूपया फिल्म बनाने में और 20 करोड़ रूपया इसके प्रोडक्शन में लगा है. इसके साथ रवि तेजा ने इस फिल्म में 20 करोड रुपए के चार्ज किए हैं वही एक्ट्रेस अनुपमा ने इस फिल्म में 1.5 करोड़ रूपया का चार्ज किया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top