Hyundai Creta Facelift Lunch in India: Hyundai ने Creta Facelift कार को एडवांस्ड फ्यूचर और बेहतरीन सुरक्षा के साथ इस दिन करेगी लंच

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Hyundai Creta Facelift Lunch in India: हुंडई ने नए साल के साथ Hyundai Creta Facelift को इंडियन मार्केट में एडवांस्ड फीचर और बेहतरीन सुरक्षा के साथ लंच करेगी.

Hyundai Creta Facelift

Hyundai Creta Facelift को बेहतरीन फीचर और अपडेटेड डिजाइन के साथ लंच करने वाली है जिसमें ADAS तकनीकी के साथ काफी लग्जरी फीचर भी मिलने वाली है.

Hyundai Creta Facelift Lunching Date in India

नए साल की शुरुआत में Hyundai Creta Facelift को इंडियन मार्केट में 26 जनवरी 2024 को लांच होने की संभावना है. आपको बता दें कि अभी तक कंपनी ने इसके बारे में कोई खास जानकारी नहीं दी है. इसके अलावा नए साल की शुभ अवसर पर कई कर कंपनियों ने अपने कार को बेहतरीन ऑफर के साथ लाने वाली है.

Hyundai-Creta-Facelift-Lunch-in-India

हाल ही में खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Hyundai Creta Facelift मैं पीछे के डिजाइन में कनेक्ट एलइडी तैल लाइट यूनिट के साथ नया रियल स्पाइडर और स्टॉप लैंप माउंट मिलने की संभावना है. साथी इसमें इसके साइड प्रोफाइल में भी काफी डिजाइन में चेंज किया गया है जिसमें डबल टोन डायमंड कट एलॉय व्हील दिया गया है. इसके साथ इस कार के फ्रंट में भी काफी चेंज की गई है जिसमें नई ग्रिल और नई एलइडी हैडलाइट के साथ एलइडी डीआरएल यूनिट और फोग लाइट सेटअप मिलने वाली है.

Hyundai Creta Facelift Car

हुंडई में इस कर में बाहरी परावर्तन के साथ-साथ इसके अंदर में भी काफी परिवर्तन किया है जिसमें डैशबोर्ड आउटलेट के साथ नया सेंट्रल कंसोल और नई स्टेरिंग व्हील लगाई गई है. इसके अलावा इसके सॉफ्ट सेट और लोगों के लिए काफी आरामदायक बनाई है.

Hyundai Creta Facelift Features

फीचर्सविवरण
डिज़ाइन अपडेटबाहरी अपडेट- रियर स्पॉइलर, एलईडी टेललाइट्स और डुअल-टोन डायमंड-कट अलॉय व्हील

इंटीरियर अपडेट- डैशबोर्ड लेआउट, नया सेंट्रल कंसोल और स्टीयरिंग व्हील
कनेक्टिविटी और इंफोटेनमेंट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
कम्फर्ट फीचर्सएम्बिएंट लाइटिंग, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, पैनोरमिक सनरूफ, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, एयर प्यूरीफायर और प्रीमियम साउंड सिस्टम
सुरक्षाLeval 2 ADAS तकनीक, ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग सिस्टम, हरियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट और ड्राइवर चेतावनी अलर्ट भी शामिल है.
इंजन1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल, 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन होने की उम्मीद है।
ट्रांसमिशन6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड ऑटोमैटिक, सीवीटी ऑटोमैटिक, आईएमटी और 7-स्पीड डीसीटी ट्रांसमिशन
कीमतहुंडई की आने वाली कार Hyundai Creta Facelift की कीमत 2024 में इंडियन मार्केट में लगभग 11 लाख से 18 लख रुपए तक एक्स शोरूम प्राइस होने की संभावना है.

Hyundai Creta Facelift Safety Feature

इस कार में सेफ्टी फीचर की बात करें तो इसमें Leval 2 ADAS तकनीक का उपयोग किया गया है जो आपको रोड से बाहर जाने या किसी भी प्रकार की लाइन से बाहर जाने पर तुरंत चेतावनी देगी. साथी इस कार में ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग सिस्टम, हरियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट और ड्राइवर चेतावनी अलर्ट भी शामिल है. इसके अलावा इस कर में और सारे बहुत फीचर दिए गए हैं जैसे, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल होल्ड एसिस्ट, 360 डिग्री कैमरा, सिक्स एयर बैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और रिवर्स पार्किंग सेंसर होने वाली है.

Hyundai Creta Facelift Price in India

आपको बता दें कि हुंडई की आने वाली कार Hyundai Creta Facelift की कीमत 2024 में इंडियन मार्केट में लगभग 11 लाख से 18 लख रुपए तक एक्स शोरूम प्राइस होने की संभावना है. हालांकि इसकी अभी ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top