Lava Strom 5g Launch in India: इतने काम दामों पर Lava ने किया इस धांसू फ़ोन को लंच

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Lava स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने हाल ही में अपना एक नया स्मार्टफोन lava yuva 3 pro की सफल लॉन्चिंग के बाद अपना एक और जबरदस्त धमाकेदार नया स्मार्टफोन lava strom 5g लॉन्च करने वाला है. इस स्मार्टफोन से जुड़ी हर जानकारी आज हम आपको देने वाले हैं यह फोन आपको जल्द ही मार्केट में देखने के लिए मिलेगा.

Lava Strom 5g

Lava Strom 5g Display

Lava कंपनी जो अपना नया स्मार्टफोन lava strom 5g लंच करने वाला है उसमें आपको काफी बढ़िया स्क्रीन डिस्प्ले जो 6.78 इंच में बड़े साइज IPS LCD स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. pixel density(396 PPI) का है जिसकेरेजोल्यूशन1080×2460इसके अलावा इसमें 120 एफजेड का रिफ्रेश रेट भी दिया हैऔर जिसमें 5 हॉल डिस्प्ले स्क्रीन की सुविधा भी मिल रही है.

Lava Strom 5g Camera

Lava Strom 5g Camera

Lava strom 5g स्मार्टफोन में कैमरा भी आपको काफी जबरदस्त क्वालिटी का देखने के लिए मिलेगा. इस स्मार्टफोन में 50MP का वॉइस एंगल प्राइमरी कैमरा दिया गया है और फ्लैशलाइट भी दिया गया है. इस फोन में आप HD वीडियो रिकॉर्ड भी कर सकते हैं वही front camera में आपको 16MP का वाइड एंगल कैमरा सपोर्ट है साथ ही स्क्रीन फ्लैशलाइट भी मिल जाएगा सेल्फी कैमरे की मदद से HD में वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं.

Lava Strom 5g Processor

Lava smartphone कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन में काफी बढ़िया प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है lava कंपनी ने इस फोन में mediatek dimensity 6080 का processorमिल रहा है जो 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है.

Lava Strom 5g Battery and Charger

Lava के के इस नए स्मार्टफोन में बैटरी लाइफ काफी अच्छा दिया गया है इस फोन में 5000mAhकी बैटरी और चार्जिंग के लिए 33W का चार्जर USB type C के साथ दिया गया है जिसको 0% से 100% तक चार्ज होने में 80 मिनट का समय लगता है

Lava Strom 5g Launch Date and Time in India

Lava strom 5g स्मार्टफोन आज लॉन्च होने जा रहा है लावा कंपनी के एक हैंडल लावा मोबाइल पर एक फीचर पोस्ट हुआ है और यह लिखा कि यह फोन आज 22 Dec 2023 को 12:00 लॉन्च होगा यह फोन बहुत ही कम बजट में मिलने वाला है जिसका प्राइज भारत में 11,999 में मिलने वाला है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top