बाइक की कीमत में लंच हुआ Maruti Hustler धांसू कार, कीमत और फीचर सुनकर उड़ेगे होश?

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Maruti Hustler Car Launch in India: मारुति कंपनी ने अपनी नई गाड़ी Maruti Hustler Car को बाइक की कीमत पर लंच किया, जिसे एक मिडिल क्लास फैमिली भी बड़ी ही आसानी से खरीद सकते हैं.

maruti hustler launch date
Image Source Social Media

Maruti Hustler Car का डिटेल

जब भी कोई लोग कम बजट वाले गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो उसके मन में सबसे पहली पसंद मारुति सुजुकी का गाड़ी ही होता है. क्योंकि यह काफी कम और अफोर्डेबल कीमत में मार्केट में उपलब्ध हो जाते हैं. इसी करी में मारुति सुजुकी ने Maruti Hustler Car को लंच किया, जिसमें आपको काफी सारे एडवांस्ड फीचर आधुनिक तकनीकी के साथ देखने को मिलेगा.

Maruti Hustler Car का फीचर्स

मारुति सुजुकी ने अपनी इस नई गाड़ी Maruti Hustler Car मैं दो इंजन को शामिल किया गया है, जिसमें पहला इंजन 658 सीसी का है, जो 52 bhp का पावर और 51 nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है.

इसके साथ-साथ इसमें दूसरा इंजन 658 सीसी का टर्बो चार्ज इंजन को शामिल किया गया है, जो 64 bhp का पावर और 63 nm का मैक्सिमम टॉर्च पैदा करने की क्षमता रखता है. कंपनी दावा करती है कि यह दोनों इंजन काफी बेहतरीन माइलेज देती है.यह लगभग प्रति लीटर 28 किलोमीटर की दूरी तय करने की क्षमता रखती है. इसके साथ-साथ इसमें काफी सारे एडवांस और सेफ्टी फीचर को भी शामिल किए गए हैं.

Maruti Hustler Car की खासियत

इस गाड़ी की खासियत यह है कि यह एक आधुनिक लुक के साथ इंडियन मार्केट में लंच किया गया है, इसमें वह सभी फीचर्स देखने को मिलेगा जिसे आप सोच रहे हैं इसके साथ-साथ इसमें दमदार इंजन दिया गया है जो इस गाड़ी की परफॉर्मेंस को काफी बढ़ा देती है.

Maruti Hustler Car की कीमत

इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 6 लाख रुपया के आसपास देखने को मिल सकता है, जो एक बाइक की कीमत से भी काम है मार्केट में ऐसे ऐसे बाइक उपलब्ध है जिसकी कीमत लाखों करोड़ों में है. इस गाड़ी को एक मिडिल क्लास फैमिली भी बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए आप इसके नजदीकी शोरूम पर जाकर पता कर सकते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top