एक बार फिर मार्केट में धूम मचाने आ रही Rajdoot Bike का नया अवतार, जाने इनका लॉन्चिंग डेट

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

New Rajdoot Bike Launch Date in India 2024: 90 के दशक के फेमस बाइक कंपनी राजदूत अपनी नई बाइक को नए अंदाज में इंडियन मार्केट में लॉन्च करने वाली है.

New Rajdoot Bike Launch Date
Image Source Social Media

New Rajdoot Bike का डिटेल

आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारत में 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय बाइक राजदूत बाइक थे. यह बाइक अपने दमदार इंजन और ताकत के लिए जाना जाता था. इसी को देखते हुए राजदूत कंपनी ने अपनी नई बाइक को इंडियन मार्केट में लॉन्च करने की योजना बना रही है जो पहले के जैसा माइलेज और पुरानी यादों को ताजा करने के लिए इस नए वर्जन को लॉन्च करने वाला है.

New Rajdoot Bike का इंजन

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि राजदूत कंपनी अपनी इस बाइक को तीन अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च करेगी, जिसमें 175 सीसी का लिक्विड कल ऑयल इंजन के साथ-साथ 18 हॉर्स का पावर भी जनरेट करेगा. शायद आप सोच रहे होंगे कि इस बाइक की कीमत काफी ज्यादा होने वाली है परंतु ऐसा नहीं है यह बाइक काफी अफॉर्डेबल कीमत में आपके लिए उपलब्ध कराई जाएगी.

New Rajdoot Bike का माइलेज

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि राजदूत कंपनी अपनी इस नई बाइक में काफी इंप्रूव करने वाला है जिसका माइलेज 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 80 किलोमीटर के आसपास की दूरी तय करने की क्षमता रखेगीरखेगी, जो बुलेट के कंपैरिजन में काफी अच्छा माइलेज देगा. राजदूत की इस नई बाइक में 13 लीटर की बड़ी टंकी देखने को मिलेगी.

New Rajdoot Bike का स्टाइलिश डिजाइन

अगर इस बाइक की डिजाइन की बात करें तो यह पुराने राजदूत के जैसा नहीं रहने वाला है यह उससे कुछ अलग डिजाइन में इंडियन मार्केट में पेश करेगी. इसके साथ-साथ इसमें आपको काफी सारे एडवांस्ड फीचर देखने को मिल सकता है जैसे एनालॉग, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट इत्यादि जैसे सुविधा भी देखने को मिलेगी.

New Rajdoot Bike की कीमत

New Rajdoot Bike की कीमत की बात करें तो बताया जा रहा है कि इस बाइक की कीमत लगभग 1.40 लाख रुपया के आसपास देखने को मिल सकती है, इस प्राइस के रेंज में काफी सारे बाइक को टक्कर दे सकती है. वैसे भी राजदूत बाइक काफी लोकप्रिय बाइक है यदि यह मार्केट में लंच होगा तो धूम मचा सकता है.

New Rajdoot Bike Launch Date in India 2024

New Rajdoot Bike की लॉन्चिंग डेट की बात करें तो फिलहाल अभी इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन कुछ सोशल मीडिया से मिली खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि यह 2025 तक आपको इंडियन मार्केट में देखने को मिल सकती है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top