धाकड़ लुक और बेहतरीन फीचर के साथ बाइक की कीमत में लंच हुआ New Tata Nano Car, जानिए कीमत और फीचर्स

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

New Tata Nano Car: टाटा मोटर्स भारत में सबसे पॉपुलर ऑटो व्हीकल कंपनी में से एक माना जाता है. इसी करी में टाटा मोटर्स ने अपनी New Tata Nano Car को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया है.

New Tata Nano Car
Image Source Social Media

New Tata Nano Car का डिटेल

New Tata Nano Car इंडियन मार्केट में बेहतरीन सुविधा और आकर्षक लुक के साथ इंडियन मार्केट में लॉन्च हुआ है, जिसे आप एक बाइक की कीमत पर खरीद सकते हैं. टाटा कंपनी ने अपनी इस New Tata Nano Car मैं काफी सारे एडवांस्ड फीचर को शामिल किए हैं.

New Tata Nano Car का फीचर्स

New Tata Nano Car के फीचर्स की बात करें तो इसमें 624 सीसी का पावरफुल डबल सिलेंडर इंजन दिया गया है जिसके साथ 5500 rpm पर 37.48 bhp का मैक्सिमम पावर और 4000 rpm पर 51 nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न कर सकता है. इस कर में पांच लोगों की बैठने की कंफर्टेबल सीट दी गई है.

New Tata Nano Car मैं 24 लीटर की फ्यूल टैंक शामिल की गई है जिसमें आपको दो फ्यूल टैंक मिलेंगे एक पेट्रोल का और एक सीएनजी का, इसके साथ-साथ इस कर का टॉप स्पीड 105 किलोमीटर प्रति घंटा है. इसमें आपको ट्यूबलेस टायर भी देखने को मिलेगा इसके साथ इसमें डिस्क ब्रेक भी शामिल किया गया है.

New Tata Nano Car के एडवांस फीचर की बात करें तो इसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो फ्रंट, एयर कंडीशन, फोग लाइट, व्हील कर्व्स, सीडी प्लेयर, रेडियो, फ्रंट और रियर स्पीकर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी इत्यादि शामिल किए गए हैं.

New Tata Nano Car मैं दोनों तरफ कैमरे लगे हुए हैं जो आपकी पार्किंग और ड्राइविंग में काफी सहायता प्रदान करेगी. इस गाड़ी में पावर स्टीयरिंग की वजह से गाड़ी चलाना काफी आसान हो जाता है.

New Tata Nano Car का माइलेज

इस गाड़ी की माइलेज की बात करें तो यह गाड़ी प्रति लीटर फ्यूल पर 20 से 30 किलोमीटर की माइलेज दे सकती है जो अन्य कारों की परफॉर्मेंस में यह कार् काफी बेहतर है.

New Tata Nano Car सेफ्टी फीचर्स

इस गाड़ी की सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, सीट बेल्ट, एडजेस्टेबल सेट इत्यादि शामिल किए गए हैं.

New Tata Nano Car की कीमत

इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो वर्तमान में इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत 230000 रुपया से 240000 रूपया तक हो सकती है.

New Tata Nano Car Launch Date

टाटा मोटर्स ने अपनी इस नई गाड़ी को लॉन्चिंग डेट से जुड़ी कोई अभी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है लेकिन उम्मीद लगाए जा रहा है कि इस गाड़ी को 2024 के अंत तक इंडियन मार्केट में लॉन्च कर सकती है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top