घातक लुक के साथ इंडियन मार्केट में तबाही मचा रहा TVS Apache का नया अवतार, फीचर्स सुनकर उड़ेगे होश?

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

New TVS Apache RTR 160: घातक लुक, बेहतरीन फीचर्स और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ इंडियन मार्केट में तबाही मचाने को तैयार New TVS Apache RTR 160 बाइक.

New TVS Apache RTR 160
Image Source Social Media

New TVS Apache RTR 160 का डिटेल

TVS कंपनी इंडियन बाइक निर्माता कंपनी में से एक है जो अपनी नई-नई बाइक को एडवांस टेक्नोलॉजी और स्टाइलिश लुक के साथ इंडियन मार्केट में लंच करता है. इसी करी में टीवीएस कंपनी ने अपनी नई बाइक New TVS Apache RTR 160 को बेहतरीन फीचर और स्टाइलिश लुक डिजाइन के साथ इंडियन मार्केट में पेश करने जा रही है.

इस बाइक को इतना स्टाइलिश और स्कूटी बनाया गया है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. टीवीएस कंपनी की इस बाइक को आने से इंडियन मार्केट में हर काम मच जाएगा.

New TVS Apache RTR 160 का स्टाइलिश डिजाइन

टीवीएस कंपनी अपनी एग्रेसिव लोक के कारण इंडियन मार्केट में जानी जाती है. टीवीएस कंपनी ने अपनी बाइक को इस प्रकार डिजाइन करता है जिसे लोग देखते रह जाते हैं. टीवीएस कंपनी ने अपनी इस नई बाइक New TVS Apache RTR 160 मैं फुल एलइडी लैंप मस्कुलर फ्यूल टैंक दिए हैं जो इस बाइक को काफी स्पोर्टी लुक देता है. कंपनी ने अपनी इस नई बाइक में लाइटिंग ब्लू कलर शामिल किया है इसके साथ-साथ इसके पहिए को लाल रंग से पेंट किया गया है जो देखने में काफी आकर्षक लगता है.

New TVS Apache RTR 160 का इंजन

टीवीएस कंपनी ने अपनी इस नई बाइक New TVS Apache RTR 160 मैं 160 सीसी का दमदार इंजन शामिल किया है जो 16.2 bhp की मैक्सिमम पावर और 14.8 nm की मैक्सिमम टॉर्क जनरेट कर सकता है. इस बाइक की परफॉर्मेंस की बात करें तो यह बाइक सभी बाइक को पीछे छोड़ सकता है. साथी इस बाइक में फाइव स्पीड गियर बॉक्स भी शामिल किया गया है.

New TVS Apache RTR 160 का फीचर्स

इस बाइक में कई सारे एडवांस फीचर को शामिल किए गए हैं जो आपकी राइटिंग मोड को काफी बेहतर अनुभव प्रदान करते हैं. इस बाइक में ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी के साथ-साथ ब्लूटूथ इनबिल्ट एलसीडी स्क्रीन भी दी गई है. इस बाइक में आपको तीन रीडिंग मोड मिलते हैं – स्पोर्ट, अर्बन, ओर रेन. राइडर अपनी रीडिंग के हिसाब से इन सभी मॉड को चुन सकते हैं. साथी इस बाइक में डुएल चैनल एब्स सिस्टम भेज दिया गया है जो आपकी सुरक्षा को कभी बढ़ा देती है.

New TVS Apache RTR 160 का परफॉर्मेंस

इस बाइक की परफॉर्मेंस की बात करें तो इस बाइक का परफॉर्मेंस काफी शानदार होने वाला है जो एक नए फीचर और स्टाइलिश लुक के साथ आता है. इस बाइक में 160 सीसी का जबरदस्त इंजन दिया गया है.

New TVS Apache RTR 160 की कीमत

इस बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक को इंडियन मार्केट में लगभग 1.35 लाख एक्स शोरूम प्राइस पर देखने को मिल सकता है. यदि आप एक ऐसी बाइक को तलाश कर रहे हैं जो स्टाइलिश लुक और बेहतर परफॉर्मेंस के साथ आता हो तो आपके लिए यह बाइक का विकल्प काफी अच्छा होने वाला है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top