Prabhas Upcoming Top 5 Movies: सालार मूवी के बाद फिर से तहलका मचाने आ रहा है प्रभास की यह टॉप फाइव अपकमिंग मूवीज

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Prabhas Upcoming Top 5 Movies: प्रशांत नील के निर्देशन में बनी प्रभास की सालार मूवी अभी भी सभी सिनेमाघर में तहलका मचा रहा है और यह मूवी कई सारे बड़े रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है.

Prabhas Upcoming Top 5 Movies
Image Credit – Youtube Bollygrad Studioz

इसी के साथ-साथ बताया जा रहा है कि सालार के टॉप फाइव मूवी जो 2024 में रिलीज की जाएगी. तो चलिए जानते हैं कि प्रभास की वह टॉप फाइव मूवी कौन सी है जो 2024 में रिलीज होने वाली है.

Prabhas Upcoming Top 5 Movies

मूवीनिर्देशनरिलीज
Spiritसंदीप रेड्डी23 May 2024
Raja Deluxeमारुति14 अप्रैल 2024
Kalki 2898 ADनाग अश्विनजून से जुलाई 2024 तक
Kannappaमुकेश कुमार सिंह14 अप्रैल 2024
Salaar Part 2प्रशांत नीलजून या जुलाई 2024

Prabhas Upcoming Movies ‘Spirit’

संदीप रेड्डी के निर्देशन में बनी यह मूवी काफी शानदार होने वाली है बताया जा रहा है कि यह मूवी सालार के जैसा ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है. अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मूवी 23 May 2024 को रिलीज हो जाएगी.

Prabhas Upcoming Movies ‘Raja Deluxe’

मारुति के निर्देशन में बनी यह मूवी राजा डीलक्स काफी बेहतरीन होने वाली है और इस फिल्म की कहानी भी कुछ अलग होने वाली है बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 14 अप्रैल 2024 को रिलीज की जाएगी.

Prabhas Upcoming Movies ‘Kalki 2898 AD’

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी प्रभास की यह कल की 2898 एड मूवीस एक साइंटिफिक मूवी होने वाली है जो लोगों को काफी पसंद आएगा. अभी इस मूवी की रिलीज की ऑफिशियल डेट लंच नहीं की गई है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मूवी जून से जुलाई तक लंच होने की संभावना है.

Prabhas Upcoming Movies ‘Kannappa’

मुकेश कुमार सिंह के निर्देशन में बनी प्रभास की यह कन्नाप्पा मूवी बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा सकती है बताया जा रहा है कि यह मूवी बाहुबली कि जैसे ही होने वाली है. अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मूवी 14 अप्रैल 2024 को सभी सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी.

Prabhas Upcoming Movies ‘Salaar Part 2’

सोलर सीजफायर पार्ट वन की सफलता के बाद बताया जा रहा है कि इसका पार्ट 2 भी जल्द ही रिलीज होने वाली है. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे पोस्ट हैं जिनमें सालार सीजफायर पार्ट 2 के अनाउंसमेंट की भी चर्चा की गई है. अगर यह मूवी फिर से रिलीज होती है तो बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा सकती है. अभी इस मूवी की रिलीज डेट के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है लेकिन बताया जा रहा है कि इस मूवी को रिलीज जून या जुलाई के महीने तक कर सकते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top