Salaar Advance Booking: “सालार” की ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग से “बुक माय शो” का सर्वर हुआ क्रैश

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Salaar Advance Booking: आपको बता दें कि “सालार” मूवी जिसमें प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू, और श्रुति हसन मुख्य भूमिका में नजर आए. इस मूवी के लिए दर्शकों का खूब सपोर्ट मिल रहा है. बताया जा रहा है कि इस मूवी के बुकिंग के दौरान “बुक माय शो” का सर्वर भी क्रश हो गया.

Salaar Advance Booking
Image Source Hombale Films Twitter

Salaar Advance Booking Overview

बताया जा रहा है कि प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू, और श्रुति हसन कि यह “सालार” मूवी बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाल मचा सकती है. इस मूवी का एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और इसकी बुकिंग ताबड़तोड़ हो रही है. अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मूवी कई सारे रिकॉर्ड को तोड़ सकती है. इस टिकट का बुकिंग “बुक माय शो” प्लेटफार्म से हो रहा है जो बुकिंग के दौरान इसका सर्वर भी क्रश हो गया था.

Salaar Advance Booking Ticket “बुक माय शो” का सर्वर हुआ क्रैश

आपको बता दें की फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा कि ” “बुक माय शो” प्लेटफार्म पर सालार पार्ट 1 सीजफायर को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना से काफी भारी ट्रैफिक मिल रहा है. इस भारी ट्रैफिक के कारण “बुक माय शो” का सर्वर क्रैश हो चुका है” अनुमान लगाया जा रहा है कि “सालार” मूवी इतिहास रचेगा. आपको बता दे कि इस फिल्म को लेकर इसके फैंस और दर्शकों में काफी तगड़ा क्रेज देखने को मिल रहा है. वही इस मूवी की एडवांस बुकिंग की बात करें तो इस मूवी का एडवांस बुकिंग काफी जोरों शोरों से तेजी में चल रहा है.

Salaar Advance Booking Report

आपको बता दें कि “सालार” पार्ट वन सीजफायर की एडवांस बुकिंग ताबड़तोड़ हो रही है. सैक्निलक के रिपोर्ट के अनुसार यह बताया जा रहा है कि इस फिल्म के 565184 बिक चुके हैं. और 12.41 करो रुपए के एडवांस बुकिंग भी हो चुकी है. रिपोर्ट के अनुसार बताया गया लिस्ट कुछ इस प्रकार का है—

भाषाटिकट बिक्रीरुपए
तेलुगू3715678,55,99,300
मलयालम872391,28,75,511
तमिल3312544,85,119
कन्नड़817915,74,550
हिंदी625071,73,78,395
तेलुगू आईमेक्स 2डी243721,20,650
हिंदी आईमैक्स 2डी13076,700

Dunki vs Salaar

आपको बता दे की “सालार” मूवी को 22 दिसंबर 2023 को सभी सिनेमा घरों में रिलीज किया जाएगा जिसमें प्रभास, जगपति बाबू, पृथ्वीराज सुकुमारन, मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं इसके अपोजिट में श्रुति हसन भी नजर आ रही है. इस फिल्म का निर्देश प्रशांत नील है. वही दूसरी ओर शाहरुख खान के “डंकी” मूवी को 21 दिसंबर 2023 को रिलीज किया जाएगा जिसमें शाहरुख खान, तापसी पन्नू, वूमेन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. बताया जा रहा है कि प्रभास की “सालार” मूवी और शाहरुख खान की “डंकी” मूवी में जोरदार टक्कर होने वाली है.

अगर इस पोस्ट से जुड़ी कोई भी सवाल है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं हम आपको सही और सटीक जानकारी देने की कोशिश करेंगे. अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top