Salaar Advance Booking Collection Worldwide: एडवांस बुकिंग कलेक्शन में “सालार” पूरी दुनिया में तहलका मचा रही है

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Salaar Advance Booking Collection Worldwide:आज तक न्यूज़ हिंदी के अनुसार अनुमान लगाया जा रहा है कि सालार मूवी एडवांस बुकिंग कलेक्शन भारत में 75 करोड रुपए से लेकर 80 करोड रुपए तक हो सकता है.

Salaar Advance Booking Collection Worldwide
Image Source Hombale Films Twitter

Salaar Advance Booking Collection Worldwide: Till Now

बताया जा रहा है कि सालार मूवी के एडवांस बुकिंग में इस फिल्म ने पूरे भारत में लगभग ₹60 करोड रुपए की कमाई कर ली है, जिसमें तेलुगु भाषा में ₹23.5 करोड़ के टिकट बिक चुके हैं. इस फिल्म को डब किए गए हिंदी भाषा में काफी बढ़ोतरी देखी गई है.

उद्योग विशेषज्ञों का कहना है कि, इस सालार मूवी की शुरुआत धमाकेदार होगी. अनुमान लगाया जा रहा है कि यह पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगभग 70 से 80 करोड रुपए तक जमा कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म सालार कई सारे मूवी की रिकॉर्ड तोड़ सकता है.

Salaar Movie Hit or Flop?

आपको बता दे की कल ही या नहीं 21 दिसंबर 2023 को गुरुवार के दिन शाहरुख खान की डंकी मूवी रिलीज की गई जिसमें लोगों ने अपना रिव्यू दिया. इस रिव्यू में शाहरुख खान की इस मूवी के बारे में कोई खास चर्चा नहीं की बताया जा रहा है कि यह मूवी एक एवरेज मूवी था. साथी इसके अपोजिट प्रभास की सालार मूवी जो आज 22 दिसंबर 2023 को सभी सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी उसके बारे में काफी तारीफें की और बताया कि यह मूवी बाहुबली केजीएफ चैप्टर 2 जैसे बड़े मूवी का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. इस अनुमान से हम बता सकते हैं कि प्रभास की सोलर मूवी हिट साबित होगी और लोगों को भी काफी पसंद आएगा. 

सालार मूवी के एडवांस बुकिंग का क्रेज: आपको बता दे की सालार मूवी की एडवांस बुकिंग का क्रेज इतना जोरो सालो से चल रहा है. जिसमें बुकमीशो का सर्वर भी क्रश हो गया था. बताया जा रहा है कि सालार मूवी अपने एडवांस बुकिंग में पहले दिन में ही 60 करोड़ रूपया तक की कमाई कर सकती है. सालार मूवी के इस एडवांस बुकिंग में लोगों का काफी सपोर्ट और प्रतिक्रिया मिल रही है. यह मूवी तेलुगू भाषा के साथ अन्य चार भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी. 

Salaar Collection Worldwide

बताया जा रहा है कि सालार मूवी पूरे भारत में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.  हालांकि टंकी मूवी कल 21 दिसंबर 2023 को रिलीज किया गया था जिसमें लोगों की प्रतिक्रिया कुछ खास नहीं रही बताया जा रहा है कि यह मूवी एवरेज मूवी था. इस हिसाब से हम अनुमान लगा सकते हैं कि प्रभास की यह सालार मूवी 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

Salaar Movie Budget

बताया जा रहा है कि प्रशांत नील के निर्देशन में बनी प्रभास की सालार मूवी की बजट 400 करोड़ रूपया है. वही यह मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है क्योंकि इस मूवी के लिए लोगों का आक्रोश काफी जोरों शोर से हैं. 

Salaar Movie Star Cast:

प्रशांत नील के निर्देशन में बानी यह फिलम जिसमे, प्रभास, श्रुति हासन, जगपति बाबू, ईश्वरी राव, मधु गुरुस्वामी, रवि बसरूर, भुवन गौड़ा, विजय किरागांदुर हैं.

इस मूवीस में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन भी अपने दमदार एक्टिंग के साथ दिखाई दे. यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top