Salaar Movie First Day Collection: प्रभास की सालार फिल्म ने कई सारे बड़े फिल्म को पछाड़ा,  2023 की बनी सबसे बड़ी ओपनर

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Salaar Movie First Day Collection: आपको बता दे की प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म प्रभास की सालार ने कई सारे बड़े फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ रही है. साथ ही प्रभास की सालार मूवी इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

Salaar Movie First Day Collection

Salaar Movie First Day Collection in India

सालार इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी बन गई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस मूवी ने भारत में अपने शुरुआती दिन में ही अपनी सभी भाषाओं में 95 करोड़ रुपये कमाई कर ली।

Salaar Movie First Day Collection Sacnilk

आपको बता दे की प्रभास की सालार मूवी मैं सबसे ज्यादा कमाई करने वाला राज्य आंध्र प्रदेश और तेलंगाना क्षेत्र है. जहां से इसने 70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ तेलुगु क्षेत्रों में फिल्म की केवल ऑक्यूपेंसी 88.93% थी। यह मूवी ने कर्नाटक और केरल जैसे राज्य में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. जहां इसको पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 12 करोड़ और 5 करोड़ रूपया की कमाई की.

इसके साथ, प्रशांत नील के निर्देशन में बनी प्रभास की सालार मूवी ने 2023 की सबसे बड़ी ओपनर बनने के लिए शाहरुख खान की पठान, जवान और रणबीर कपूर की एनिमल जैसे बड़े मूवी को पछाड़ दिया है। आपको बता दे की जहां शाहरुख खान की पठान मूवी ने भारत में पहले दिन में 57 करोड रुपए की कमाई की थी, वहीं जवान और एनिमल ने 75 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी।

Salaar Movie Review

होम्बले फिल्म्स की सालार: पार्ट 1: सीजफायर को लोगों ने काफी पसंद किया. इस फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है। सालार मूवी की समय अवधि 2 घंटे और 55 मिनट है और इसे सेंसर बोर्ड द्वारा ‘ए’ प्रमाणपत्र दिया गया था। इस फिल्म में दो दोस्तों की कहानी है जो शुरुआत में साथ होती है और बाद में वही दोस्त एक दूसरे के लिए दुश्मन बन जाती है. 

Salaar Movie First Day Collection Worldwide

इस फिल्म के गाने काफी रोमांचक है, जो अतीत और वर्तमान के बारे में काफी समीक्षा की है. लोगों ने इस फिल्म को इतना पसंद किया कि इसका फर्स्ट डे का कलेक्शन ही लगभग 100 करोड़ के आसपास हो गया. यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है. 

“कुल मिलाकर बात करें तो, प्रभास की सालार मूवी काफी जबरदस्त है साथ ही इसके फैंस और प्रशंसकों को काफी पसंद भी आया. सालार की फर्स्ट ईयर फर्स्ट शो देखने के बाद इसके फैंस ने काफी उत्सुकता से जश्न भी मनाया. 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top