Salaar Part 2 Announcement: प्रभास की ‘सालार मूवी’ बॉक्स ऑफिस धमाल मचाने के बाद इसके पार्ट 2 की हुई अनाउंसमेंट

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Salaar Part 2 Announcement प्रभास की सालार मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया है यह मूवी 2023 की सबसे बड़ी ओपनर मूवी बन गई है जिन्होंने पहले दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया जो इस साल की अब तक कोई मूवी नहीं इतना नहीं कमाया था.

Salaar Part 2 Announcement
Image Source Twitter

Salaar Part 2 Announcement

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी प्रभास की सालार मूवी पूरी दुनिया में तहलका मचा रही है यह मूवी 22 दिसंबर 2023 को रिलीज की गई थी उसे दिन से लेकर अभी तक बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है.

इसके साथ-साथ खबर यह भी आया कि यह मूवी रजनीकांत की जेलर मूवी को भी रिकॉर्ड तोड़ सकता है जो साउथ इंडिया के इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाला मूवी था.

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म सालार जिसको प्रोड्यूस हम्बल फिल्म के द्वारा विकिरागुंदर ने किया था. यह मूवी एक एक्शन थ्रिलर वायलेट मूवी है जो बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रहा है.

शाहरुख खान की डंकी मूवी एक दिन पहले यानी 21 दिसंबर 2023 को सभी सिनेमा घरों में रिलीज की गई थी उसके बावजूद भी प्रभास की सालार मूवी ने इसको पचार दिया. अभी भी सलार मूवी की कमाई जोरदार हो रही है.

Parbhas Movie Salaar Part 2 Announcement

इसी के साथ-साथ अभी ट्विटर पर एक ट्रेंड चल रहा है #AnnounceSalaar2 जिसको लेकर फैंस काफी उतावला हो रहे हैं. ट्विटर पर कुछ लोगों ने सालार पार्ट 2 का अनाउंसमेंट के लिए रिक्वेस्ट भी किया है. सोशल मीडिया सिमली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि प्रभास की सालार मूवी पार्ट 2 का अनाउंसमेंट जल्दी करने वाला है. फिलहाल अभी इसके लिए कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है.

Salaar 2 Announcement

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि प्रशांत नील के निर्देशन में बनी प्रभास की सालार मूवी की ओपनिंग काफी दमदार रही. इस मूवी में इसके साथ-साथ पृथ्वीराज सुकुमारन जगपति बाबू श्रुति हसन मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top