Salaar Release Trailer In Hindi: प्रभास की धमाकेदार फिल्म “सालार” की ट्रेलर हुई रिलीज, एक्शन और थ्रिलर से भरपूर मूवी का हाईलाइट

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Salaar Release Trailer In Hindi: प्रभास की धमाकेदार मूवी सालार की ट्रेलर रिलीज हो गई है. यह मूवी एक एक्शन थ्रिलर मूवीज है जिसको देखने के बाद इसके फैंस कि जिज्ञासा बढ़ गई है.

Salaar Release Trailer
Image Source Hombale Films Twitter

Prabhas की एक्शन थ्रिलर Movie Salaar Trailer

शाहरुख खान की “डंकी” मूवी और प्रभास की “सालार” मूवी को देखने के लिए इसके फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि सालार मूवी का पार्ट वन ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था. जिसको इसके फैंस ने काफी पसंद किया. इसी करी में सालार मूवीस का एक और ट्रेलर रिलीज किया गया है. बताया जा रहा है कि सालार मूवीस को लेकर प्रभास ने एक बार और अपने फैंस के बीच दिलों में जगह बनाने वाले हैं.

Salaar Release Trailer Part 1

आपको बता दें कि प्रभास की सालार मूवी का पार्ट वन ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका था. जो इसके फैंस को काफी भी पसंद आया. इसके फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को रिलीज होने के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म काफी धमाल मचा आएगा.

Salaar Release Trailer Part 2

सालार मूवी का पार्ट 2 ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. यह टेलर लगभग 2.5 मिनट के हैं जिसमें इस फिल्म की सारी कहानी नजर आ रही है और यह कहानी काफी दिलचस्पी भी है. इस फिल्म में प्रभास को क्रिया को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म कई सारे फिल्मों को रिकॉर्ड तोड़ सकती है. इस मूवीस का ट्रेलर फोटो और वीडियो कुछ ही मिनट में सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल हो गई और लोगों को भी खूब पसंद आया.

इस मूवीस में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन भी अपने दमदार एक्टिंग के साथ दिखाई दे. यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसके साथ इस फिल्म की शूटिंग को भी इसके फैंस ने काफी तारीफ की. आपको बता दे की सालार मूवीस 22 दिसंबर को हिंदी भाषा के साथ अन्य भाषा के साथ भी रिलीज की जाएगी.

Salaar Movie मैं कौन-कौन एक्टर्स हैं?

आपको बता दे की सालार मूवीस में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू मुख्य रोल की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ इसकी अपोजिट श्रुति हसन को भी देखी गई है. इसके फैंस के कहना है कि यह सालार मूवीस केजीएफ और बाहुबली जैसे बड़े मूवीस का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

Salaar Movie की बजट कितनी है?

आपको बता दे की सालार मूवीस का बजट 400 करोड़ रूपया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि साल 2023 की या सबसे धमाकेदार फिल्म साबित हो सकती है. इस फिल्म को रिलीज होने से ही पहले एडवांस बुकिंग जोरो से चल रहा है.

अगर इस पोस्ट से जुड़ी कोई भी सवाल है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं हम आपको सही और सटीक जानकारी देने की कोशिश करेंगे. अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top