Stree 2 Trailer Released : श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की बनी फिल्म ‘स्त्री 2’ की ट्रेलर हुई रिलीज, जल्द देखें?

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Stree 2 Trailer Released : उर्वशी रौतेला के निर्देशन में और दिनेश वीजान के द्वारा निर्मित फिल्म ‘स्त्री 2’ का ट्रेलर 18 जुलाई को रिलीज की गई. इस फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी इत्यादि प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह मूवी एक हॉरर कॉमेडी मूवी है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

Stree 2 Trailer Released

Stree 2 Trailer Released Time

आपकी जानकारी के लिए बता दे की उर्वशी रौतेला के निर्देशन में और दिनेश विजन के द्वारा निर्मित फिल्म ‘स्त्री 2’, जिसमें श्रद्धा कपूर राजकुमार राव पंकज त्रिपाठी इत्यादि प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है जो एक हॉरर कॉमेडी मूवी पर आधारित है. इस मूवी का इंतजार काफी बेसब्री से किया जा रहा था. आखिरकार वह इंतजार की घड़ी अब समाप्त हो चुकी है क्योंकि ‘स्त्री 2’ का ट्रेलर 18 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है.

Stree 2 Trailer कहां देखें?

Stree 2 Movie Release Date

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि स्त्री 2 का ट्रेलर 18 जुलाई को दोपहर 2:00 से 3:00 बजे तक रिलीज होने की उम्मीद है जिसे आप युटुब पर जाकर देख सकते हैं या फिर उनके मुख्य कलाकारों के सोशल मीडिया हैंडल पर भी इनको रिलीज की जाएगी आप उसे वहां पर भी जाकर देख सकते हैं.

Stree 2 Movie Release Date

सूत्रों से मिले जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि ‘स्त्री 2’ मूवी स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर यानी 15 अगस्त 2024 को सभी सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी. यहां एक हॉरर कॉमेडी मूवी है. दर्शकों इस मूवी का इंतजार काफी लंबे समय से कर रहा है तो अब उनके इंतजार की घड़ी समाप्त हो गई है. वह इस मूवी को 15 अगस्त 2024 को अपने नजदीकी सिनेमा घरों में देख सकते हैं.

Stree 2 Movie Star Cast

इस मूवी की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें आपको राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना इत्यादि देखने को मिलेगा. इस फिल्म का निर्देशन उर्वशी रौतेला ने किया है जिसका निर्माता दिनेश विजन है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top