Top 5 Horror Web Series: सस्पेंस और रोमांस से भरपूर यह 5 Horror Web Series, जिसे अकेले में देखने पर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Top 5 Horror Web Series:-OTT प्लेटफार्म पर हर तरह के मूवी और वेब सीरीज आते रहते हैं जिसमें हॉरर मूवी, हॉरर वेब सीरीज काफी रोमांचक लगता है अगर आप भी ओटीटी प्लेटफॉर्म के दीवाने हैं तो इसमें Top 5 Horror मूवी और वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिसे आप अकेले बिल्कुल नहीं देख सकते.

Top 5 Horror Web Series
Image Credit – amarujala.com

1.टाइपराइटर (typewriter Horror Web Series)

टाइपराइटर एक ऐसा वेब सीरीज है जिसे सुजाॅय घोष ने बनाया है यह कहानी एक ऐसी किताब और टाइपराइटर के बीच है जो भूत से जुड़ा हुआ है.

इस कहानी में एक परिवार एक पुरानी हवेली में रहने के लिए जाता है उसमें एक गुप्त कैमरा है और उसे पर एक भूत की कहानी वाला किताब है जिसमें भूत के बारे में बताया गया है.

बच्चे उसे कहानी को पढ़कर प्रभावित हो जाते हैं और उसे कहानी के निर्देश अनुसार भूत को देखने का फैसला किया और भूत को बुलाने का प्रयास किया.

और भूत आ भी गया आने के बाद काफी डरावने सेन हुए और अंत में बच्चा उसे भूत से और किताब से मुक्त हो जाते हैं.

अगर आपको होरन वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आपके लिए टाइपराइटर एक अच्छा वेब सीरीज है और इसे अच्छा तरीका से बनाया गया है जिसे देखने पर आपका मन मिलेगा नहीं.

2. भ्रम (Bhram horror web series)

इस वेब सीरीज़ को आप ZEE5 पर देख सकते हैं।भ्रम एक ऐसा साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज़ है जिसमें कल्कि केकलान ने अभिनय किया है।

यह भूतों की कहानी एक ऐसी लड़की पर आधारित है जिसका नाम अलीशा खन्ना है जिसकी एक दुर्घटना में मानसिक स्थिति के बारे में और निश्चित हो जाती है. वह एक प्रेम कहानी लेखिका थी दुर्घटना के बाद वह अपनी बहन अंकित और उसके पति पॉटर पॉल के साथ रहने लगी.

और यह कहानी आगे बढ़ते ही पता चलता है अलीशा को की कर दुर्घटना में कोई रहस्य है वह यह भी पता लगती है उसकी बहन और पति मैं एक गधा राज है.

यदि आप साइकोलॉजीकल थ्रिलर वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो यह भूत वेब सीरीज काफी अच्छा होगा जो काफी अच्छी तरीका से बनाया गया है जिसे देखने पर आपको उठने का मन ही नहीं करेगा.

3. गहराइयां (gehraiyan Horror web series)

गहराइयां एक ऐसा होरन वेब सीरीज है जो सजन रैयना कपूर की कहानी है उसे अतीत की कुछ कहानियों से बहुत ही डर लगता है जिसमें दो बड़ा रहस्य है पहले रहस्यमय उसका पड़ोसी और दूसरा रहस्यमय उसका सबसे अच्छा दोस्त है.

यह वेब सीरीज बहुत ही डरावनी और रहस्यमय है इस हॉर्न वेब सीरीज को विक्रम भट्ट ने बनाया है यह भारत का सबसे अच्छा होरन वेब सीरीज है इस वेब सीरीज को वूट पर देख सकते हैं.

अगर आप सही में अच्छा होरन वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो गहराइयां एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

4. घुल (Ghoul Horror Web Series)

आप लोगों को कभी ना कभी डर तो लगा ही होगा लेकिन यह दर है क्या किसी भी अजीब चीजों से हम क्यों डर जाते हैं इस डर को कैसे जान सकते हैं इसी पर आधारित फिल्म को देखने में बहुत ही अच्छा लगता है.

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 24 अगस्त 2018 में घुल जिसमें इन सभी बातों को दिखाया है घुल नाम से ही पता चलता है कि यह एक शैतानी चेहरा है जो किसी भी शरीर में प्रवेश करके उसके आत्मा के साथ छेड़छाड़ करता है जिसे हम अरबी में जिन भी कहते हैं. इस वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले पहले बेस्ट हॉरर वेब सीरीज है जो डरावनी कहानियों पर आधारित है.

अगर आप बेस्ट हॉरर वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो घूल एक अच्छा विकल्प हो सकता है जो आपको डराएगा भी और अंदर तक हिला देगा.

5. परछाई (Parchhayee Horror Web Series)

आप तो जानते ही हैं की रस्किन बॉन्ड, जो जादुई, रहस्यमय, और रोमांचक कहानियों के लिए मशहूर हैं, अब यह भूतों पर आधारित वेब सीरीज को बनाया है इसका पहला एपिसोड “द घोस्ट इन द गार्डन” 15 जनवरी को रिलीज़ हुआ था।.

इस कहानी को बहुत ही गंभीर और खूबसूरत तरीकों से बनाया गया है इसमें बहुत से डरने की वजह है उससे डर क्यों लगता है उसके बारे में बताया गया है और भूत वास्तव में क्या है और क्यों है.

अगर आप इस तरह की वेब सीरीज देख लेंगे तो आपको बहुत से कभी नहीं डर लगेगा और यह भी पता चलेगा कि भूत से हमें क्यों डर लगता है यह वेब सीरीज आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top