Top 7 Upcoming OTT Movie & Web Series Released This Week: इस सप्ताह OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली Top 7 Movie & Web Series

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Top 7 Upcoming OTT Movie & Web Series Released This Week: इस सप्ताह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर Top 7 Movie & Web Series रिलीज होने वाली है जिसे देखकर आप काफी हैरान हो जाएंगे यह मूवी और वेब स्टोरी काफी रोमांचक के साथ-साथ एक सस्पेंस स्टोरी भी क्रिएट करता है.

Top 7 Upcoming OTT Movie & Web Series Released This Week

Top 7 Upcoming OTT Movie & Web Series Released This Week

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले कुछ वर्षों से ओटीटी प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है. और लोगों को इस प्लेटफार्म से मूवीस और वेब सीरीज देखने में काफी पसंद भी आ रहा है. जिसमें सबसे लोकप्रिय नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, disney+ हॉटस्टार, जिओ सिनेमा, zee5 और अन्य बहुत सारे दिग्गज ओटीटी प्लेटफॉर्म है जो अच्छी और गुणवंता वाले वेब सीरीज और मूवी को रिलीज करती है.

1 Marry My Husband

मेरी माय हस्बैंड वेब सीरीज की कहानी एक ऐसी महिला की है जो अपने पति की अफेयर्स के बारे में पता चलने पर उनकी हत्या कर देती है. और उसके बाद अपने जीवन की शुरुआत फिर नए तरीके से करने की फैसला लेती है यह वेब सीरीज काफी रोमांचक और सस्पेंस क्रिएट करने वाला है. इस वेब सीरीज को 1 जनवरी 2024 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया जिसे आप हर सोमवार और मंगलवार इसके नए एपिसोड को देख सकते हैं.

2. Hi Nanna

हे नैना वेब सीरीज की कहानी एक फैशन फोटोग्राफर विराज और उसकी 6 साल की बेटी के ऊपर दी गई है. जब विराज एक ही यसना नाम की महिला के करीब आते हैं तो उसकी जीवन में काफी उलट-प्लेट हो जाती है. इस मूवी को 4 जनवरी 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में नानी, मृणाल, कियारा खन्ना, जयराम, प्रियदर्शी, विराज अश्विन प्रमुख भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं.

3. Gyeongseong Creature Part 2

इस वेब सीरीज की कहानी एक अमीर व्यापारी के साथ दिया गया है जो अपनी मां को लापता होने पर उनकी तलाश करने के लिए इधर-उधर भटकता रहता है. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 5 जनवरी 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

4. Kotabommali PS

इस वेब सीरीज की कहानी एक पुलिस अधिकारी के ऊपर दिया गया है जो एक राजनेता के चंगोल पर फंसने पर एक अपराध का जुर्म उसे पर डाल दिया जाता है जिस कारण उसे यहां से भागना पड़ता है. इस मूवी को 5 जनवरी 2024 को Aha पर रिलीज की जाएगी.

5. Cubicles Season 3

इस वेब सीरीज की कहानी एक सामान्य नौकरी पैसा आदमी पर है जो अपने जीवन को कैसे आगे बढ़ता है. इस वेब सीरीज को 5 जनवरी 2024 को SonyLiv पर रिलीज किया जाएगा.

6. Solo Leveling

इस वेब सीरीज की कहानी एक ऐसी दुनिया पर आधारित है जहां लोगों को राक्षसों से बचने के लिए लड़ना पड़ता है जिनके पास एक अलौकिक शक्ति है यह वेब सीरीज एक मानव जाति के विनाश से बचने के ऊपर आधारित है. इस वेब सीरीज को 26 जनवरी 2024 को क्रंचायरॉल पर रिलीज की जाएगी.

7. Tejas

इस वेब सीरीज में एक भारतीय वायु सेवा के ऊपर कहानी आधारित है जो हर किसी मुश्किल में अपने देश को बचाने के लिए हमेशा तैयार रहता है. इस फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं साथ ही अंकुश चौहान, वरुण मिश्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाख नायर भी इसके साथ हम बाबू का निभा रहे हैं. इस वेब सीरीज को 5 जनवरी 2024 को ZEE5 पर रिलीज की जाएगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top