TVS Apache RTR 160 V करेगी Pulsar की छुट्टी, अपने खतरनाक फीचर्स और बेहतरीन लुक के साथ, जानिए इसकी क्या है कीमत ?

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

TVS Motors हाल ही में अपनी नई बाइक TVS Apache RTR 160 V को लंच किया. इस बाइक को कंपनी ने पूरे ब्लैक पेंट स्कीम के साथ लाई है. इसकी खतरनाक लुक और बेहतरीन फीचर को देखते हुए Pulsar की हो जाएगी छुट्टी.

TVS Apache RTR 160 V
Image Source Social Media

TVS Apache RTR 160 V का डिटेल

दो पहिए वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर्स ने इंडियन मार्केट में अपनी नई बाइक TVS Apache RTR 160 V को लंच किया जिसमें काफी सारे एडवांस्ड फीचर और बेहतरीन लुक देखने को मिलेगा. टीवीएस कंपनी की इस नई बाइक बजाज पल्सर को काफी टक्कर दे सकती है. चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में पूरी डिटेल जानकारी.

TVS Apache RTR 160 V का फीचर्स क्या है ?

इस बाइक की फीचर्स की बात करें तो इसमें काफी सारे एडवांस्ड फीचर शामिल किए गए हैं. जिसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, एलइडी ए लाइट, फ्यूल गेज और मल्टीप्लायर क्लच गियर, शिफ्ट इंडिकेटर, एलईडी हेडलाइट, एलइडी डीआरएल लाइट, बैटरी इंडिकेटर, फ्यूल इंडिकेटर जैसे कई सारे एडवांस्ड फीचर को शामिल किए हैं.

TVS Apache RTR 160 V का इंजन

TVS Apache RTR 160 V बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 159.7 सीसी का ऑयल कूल्ड SOHC इंजन देखने को मिलेगा. यह बाइक 9350 RPM पर 17.30 bhp के साथ-साथ 7250 RPM पर 14.73 NM का TORK पैदा करने की क्षमता रखता है. इसके साथ-साथ इस बाइक में फाइव स्पीड गियर बॉक्स शामिल किया गया है.

TVS Apache RTR 160 V का माइलेज

कंपनी के अनुसार यह दावा किया जाता है कि इस बाइक का माइलेज 1 लीटर पेट्रोल में 40 से लेकर 45 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है. जो की इस बाइक के हिसाब से काफी अच्छी माइलेज देखने को मिल लेगी.

TVS Apache RTR 160 V का डिजाइन

इस बाइक की डिजाइन की बात करें तो इस बाइक में कई साल है कलर ऑप्शन देखने को मिलेगा जो की एक नए पैटर्न के साथ आता है. साथ ही इस बाइक में आपको एलईडी हेडलाइट के साथ-साथ एलईडी रिंग लैंप भी नजर आएंगे.

TVS Apache RTR 160 V का कीमत

टीवीएस कंपनी ने अपनी इस नई बाइक TVS Apache RTR 160 V को इंडियन मार्केट में लगभग 1.35 लाख के साथ लंच किया है. यह प्राइस अपने शहर और मार्केट के हिसाब से ऊपर नीचे भी हो सकता है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top