TVS iQube Electric Scooty: पापा की परियों के लिए शानदार Scooty, मिलेंगे 75 प्रति घंटे की शानदार रेंज, इतने कम कीमतों में?

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

TVS iQube Electric Scooty: लड़कियों के लिए काफी शानदार TVS iQube Electric Scooty, जो काफी कम कीमतों में 75 प्रति घंटे की शानदार परफॉर्मेंस दे रही है. इतने कम कीमतों में है यह इलेक्ट्रिक स्कूटी लड़कियों के लिए काफी अच्छी है.

TVS iQube Electric Scooty
Image Source Social Media

TVS iQube Electric Scooty Details

TVS iQube Electric Scooty: TVS कंपनी इंडिया में अपना कभी गत जमा रखा है. इसी करी में टीवीएस ने अपनी नई स्कूटी TVS iQube Electric Scooty को लंच किया जो पापा की परियों के लिए काफी अच्छी स्कूटी है, बताया जा रहा है कि यह स्कूटी एक बार चार्ज करने पर 75 प्रति घंटे की शानदार माइलेज देगी. इस स्कूटी का लुक काफी शानदार है जो एक लग्जरी लुक प्रदान करता है.

TVS iQube Electric Scooty Feature

TVS कंपनी ने अपनी इस नई स्कूटी TVS iQube Electric Scooty मैं डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्रंट डिस्क ब्रेक, रेयर ड्रम ब्रेक, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, सीट के अंदर सस्पेंस, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई सारे एडवांस्ड फीचर दिए हैं. जिससे इस स्कूटी को और भी शानदार बनती है.

TVS iQube Electric Scooty Shorts Overview

फीचर्सविवरण
हेडलाइटएलईडी हेडलाइट
इंजनइलेक्ट्रिक
स्पीडोमीटरडिजिटल स्पीडोमीटर
ब्रेकफ्रंट डिस्क ब्रेक
रेयर ड्रम ब्रेक
सस्पेंससीट के अंदर सस्पेंस
इंडिकेटरएलईडी इंडिकेटर
चार्जिंग पोर्टयूएसबी चार्जिंग पोर्ट
कीमत1.10 लाख एक्स शोरूम प्राइस

TVS iQube Electric Scooty Battery Backup

कंपनी दावा करती है कि इस TVS iQube Electric Scooty में 3.4 की शक्तिशाली बैटरी दी गई है जो एक बार फुल चार्ज होने में तकरीबन 5 घंटे का समय लेती है. जब यह बैटरी एक बार फुल चार्ज हो जाता है तो यह 150 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करती है. यानी कंपनी यह दावा करती है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटी 75 किलोमीटर प्रति घंटे की शानदार परफॉर्मेंस देगी.

TVS iQube Electric Scooty Price in India

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि टीवीएस कंपनी ने अपनी इस नई स्कूटी TVS iQube Electric Scooty को इंडियन मार्केट में 1.10 लाख एक्स शोरूम प्राइस पर लॉन्च करेगी. जो एक काफी अच्छी बजट है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top