Upcoming Bollywood Movie in 2024: सालार और एनिमल जैसे बड़े मूवी का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार बॉलीवुड की यह अपकमिंग मूवी, यहां देखें लिस्ट

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Upcoming Bollywood Movie in 2024: 2023 का साल फिल्मों के लिए काफी अच्छा रहा जिनमें कई सारे बड़े बेहतरीन मूवी रिलीज की गई जैसे गदर 2, पठान, जवान, एनिमल और प्रभास की सालार मूवी जो दर्शकों को काफी पसंद आया.

Upcoming Bollywood Movie in 2024

Upcoming Bollywood Movie in 2024

इसी करी में 2024 में कुछ ऐसे बड़े मूवी रिलीज होने वाली है जो एनिमल, जवान और पठान जैसे बड़े मूवी का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. चलिए जानते हैं 2024 में वह बेहतरीन मूवी कौन-कौन से हैं जो रिलीज होने वाली है.

Kalki 2898 AD

हाल ही में निकली प्रभास की सालार मूवी ने कई सारे बड़े मूवी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इसी को देखते हुए इसकी फैंस की नजर इसके अपकमिंग मूवी को रिलीज होने के ऊपर टिकी हुई है. नाग अश्विन के निर्देशन में बनी प्रभास की Kalki 2898 AD मूवी जिसमें अमिताभ बच्चन कमल हसन दीपिका और दिशा पटानी जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस मूवी को जनवरी 2024 में रिलीज होने की संभावना है.

Stree 2

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के मूवी स्त्री ने दर्शकों को काफी रोमांचित किया था. इसी काम करी में इसका पार्ट 2 मूवी सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हो रहा है बताया जा रहा है कि यह मूवी 2024 के अगस्त तक रिलीज होने की संभावना है.

Fighter

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फाइटर मूवी जिसमें रितिक रोशन दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. दर्शकों का इसका पोस्ट और टीजर काफी पसंद आया. बताया जा रहा है कि यह मूवी जनवरी 2024 में रिलीज होने वाली है.

Singham Again

रोहित शेट्टी की निर्देशन में बनी सिंघम मूवी दर्शन को काफी पसंद आया इसके पहले दो पाठ रिलीज किया जा चुके हैं जिसमें सिंघम और सिंघम रिटर्न ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की. इसी का अगला पाठ सिंघम अगेन को फिर से रिलीज किया जाएगा बताया जा रहा है कि यह मूवीस 2024 के अगस्त तक रिलीज होने की संभावना है.

The Crew

राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी या फिल्म जिसमें तब्बू, करीना कपूर, कृति सेनन प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म 22 मार्च 2024 को सभी सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी. इस मूवी में तीन महिला की एक अनोखी कहानी को दिखाई गई है.

Bade Miyan Chote Miyan

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी या मूवी जिसको 2024 के ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी जिसमें खिलाड़ी कुमार के नाम से जाने जाने वाले अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख भूमिका में नजर आ रहे हैं. इसके साथ-साथ मलयालम फिल्म के एक्टर्स पृथ्वीराज सुकुमारन भी इस मूवी में दिखाई देंगे.

Mr. & Mrs Mahi

मिस्टर और मिस माही को 5 जनवरी 2024 को सभी सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी इसमें जानवी कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं यह मूवी एक सपोर्ट ड्रामा मूवी है.

Love Sex Aur Dhokha 2

दिवाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी मूवी लव सेक्स और धोखा 2 को 26 फरवरी 2024 को रिलीज की जाएगी.

Amar Singh Chamkila

इस मूवी को 2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी जिसमें दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख भूमिका में नजर आ रहे हैं.

मेरे महबूब मेरे सनम

आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म मेरे महबूब मेरे सनम को 23 फरवरी 2024 को रिलीज होने की संभावना थी लेकिन हेली की खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की चर्चा हो रही है. इस मूवी में विकी कौशल और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top