पावरफुल इंजन और बबाल लुक के साथ बजाज की इस New Bajaj Pulsar N250 Bike की हुई एंट्री, कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ेगे होश?

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

New Bajaj Pulsar N250 Bike: बजाज कंपनी ने इस वर्ष अपनी कई सारी नई बाइक को इंडियन मार्केट में लंच किया है, जिसमें कई सारे पुराने बाइक्स को अपडेट किया है और कई सारे नई बाइक को लांच किया है. नई बाइक की लॉन्च की करी में बजाज ने अपना नया बाइक New Bajaj Pulsar N250 Bike को लंच किया.

New Bajaj Pulsar N250 Bike
Image Source Social Media

New Bajaj Pulsar N250 Bike का डिटेल

बजाज कंपनी ने अपनी नई बाइक New Bajaj Pulsar N250 Bike को कई सारी एडवांस फीचर और स्टाइलिश लुक के साथ इंडियन मार्केट में लॉन्च किया है. इस बाइक में काफी दमदार इंजन और एडवांस्ड फीचर देखने को मिलेगा. आज हम इस पोस्ट में से बाइक से जुड़ी सभी जानकारी देंगे. यदि आप इस बाइक को लेना चाहते हैं तो इससे पहले आप इस बाइक के बारे में पूरे डिटेल जानकारी जरूर प्राप्त करें.

New Bajaj Pulsar N250 Bike का इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बजाज कंपनी ने अपनी इस नई बाइक New Bajaj Pulsar N250 Bike मैं 248.7 सीसी का दमदार इंजन दिया है. यह सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड फ्यूल इंजेक्टर इंजन है. साथी इस बाइक में सिक्स स्पीड गियर बॉक्स, आई’एल पोल्ट्री सिस्टम और सेल्फ स्टार्ट के साथ-साथ इसमें डुएल चैनल ABS भी देखने को मिलेगा. यह बाइक 21.5 nm Tork के साथ-साथ 25.5 ps की पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है. इस बाइक में दोनों व्हील में आपको डिस्क ब्रेक देखने को मिलेगा.

New Bajaj Pulsar N250 Bike का माइलेज क्या है?

कंपनी दावा करती है कि इस बाइक में 249.7 सीसी का लगी इंजन के साथ इस बाइक का वजन 164 किलोग्राम है. जिसमें आपको 14 लीटर की फ्यूल टैंक देखने को मिलेगी. कंपनी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस बाइक का माइलेज 60 किलोमीटर तक दे सकती है.

New Bajaj Pulsar N250 Bike का फीचर्स क्या है?

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बजाज कंपनी फीचर्स के मामले में अपनी बाइक को काफी अपडेट किया है. इस बाइक में आपको डुएल चैनल एब्स सिस्टम, डुएल डिस्क ब्रेक, सेल्फ स्टार्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्पीडोमीटर, रीडिंग मोड, ओडोमीटर, DRLs, नेविगेशन असिस्टेंट, कॉल और मैसेजिंग अलर्ट, स्लिपर क्लच, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ट्रेक्शन कंट्रोल, सर्विस ड्यू इंडिकेटर इत्यादि काफी सारे फीचर देखने को मिलेगा.

New Bajaj Pulsar N250 BiBike की कीमत कितनी है?

बजाज कंपनी ने अपनी इस नई बाइक को इंडियन मार्केट में शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 1,50,000 रुपया के आसपास रखी है, वहीं पर उनकी ऑन रोड प्राइस की बात करें तो इनकी ऑन रोड प्राइस लगभग 1,74,000 रुपए तक हो सकती है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top