Yamaha MT 15 ने नया साल की ऑफर पर भारतीय बाजार में मचाया तहलका, इस खतरनाक EMI प्लान के साथ

What's App Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Yamaha MT 15 New Years Offer: नए साल के शुभ अवसर पर बहुत सारे बाइक कंपनी ने अपने बेहतरीन ऑफर और EMI प्लान के साथ अपने बाइक को लाने वाली है. 

Yamaha MT 15

इस नए साल की शुभ अवसर पर यामाहा कंपनी ने अपनी बाइक यामाहा एमटी-15 को बेहतरीन ऑफर EMI प्लान के साथ जारी किया है. इसके साथ यामाहा एमटी 15 को बड़ी ही आसान किस्तों के साथ इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं. आपको बता दें कि यामाहा की 155 सीसी सेगमेंट के इंजन में सबसे बेहतरीन बाइक यामाहा एमटी-15 है.

Yamaha MT 15 On Road Price in India

आपकी जानकारी के लिए बता दे की यामाहा एमटी-15 इंडियन मार्केट में तीन वेरिएंट में उपलब्ध है जिसका ऑन रोड प्राइस लगभग 1.6. लख रूपीस से लेकर 1.73 लख रुपए तक हो सकती है. इसके साथ-साथ इस बाइक में सा कलर ऑप्शन भी दिए गए हैं जो अपने मनपसंद कॉलर को खरीद सकते हैं.

Yamaha MT 15 EMI Plan

यामाहा कंपनी के साथ जुड़कर यामाहा एमटी-15 बाइक को खरीद कर इसका फैमिली बनना चाहते हैं तो आपको बता दें इस बाइक की दिल्ली में ऑन रोड प्राइस लगभग 1 लाख 93 हजार 78 रुपया है. अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो पर भी कोई बात नहीं आप फिर भी इस बाइक को बड़ी ही आसान किस्तों के साथ अपने घर ले जा सकते हैं.

अगर इस बाइक को आप एमी पर लेना चाहते हैं तो आपको ₹19000 डाउन पेमेंट करके 36 महीना के लिए 9.7 ब्याज की दर के हिसाब से 5560 रुपया का किस्त बना सकते हैं और इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं.

Yamaha MT 15 Engine Details

Yamaha MT 15 Engine

इस बाइक की इंजन की बात करें तो यामाहा एमटी-15 बाइक में 155 सीसी के साथ LC 4V FI इंजन लगा हुआ है जो एक पावरफुल इंजन के रूप में काम करता है. इस बाइक में लिक्विड कूल्ड इंजन 4 valve इंजन का इस्तेमाल किया गया जो यह गाड़ी को ठंडा करने में मदद करती है.

Yamaha MT 15 Feature Details

Yamaha MT 15 Feature

इस बाइक में फ्यूचर की बात करें तो यामाहा एमटी-15 में एलईडी फंक्शनल लाइट मिलती है जो इस बाइक के लोक को काफी शानदार बनती है इसके साथ इसमें स्टाइलिश डिजिटल मीटर मिलता है जो मल्टी फंक्शन एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर डिस्प्ले ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आती है. यामाहा एमटी 15 बाइक में 10 लीटर की टंकी दी गई है साथी यामाहा कंपनी या दावा करती है कि इस बाइक का माइलेज 50 किलोमीटर है.

Yamaha MT 15 Suspension And Brake Details

Yamaha MT 15 Suspension And Brake

साथी इस गाड़ी में इसके सस्पेंशन और ब्रेक की बात करें तो इसके सामने की ओर 37 mm का यूपीएस रोड डाउन लॉक सस्पेंशन मिलता है और इसके पीछे की तरफ मोनोक्रॉस सस्पेंशन का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा इस बाइक में सामने की ओर 283 mm का डिस्क ब्रेक और पीछे की ओर 220 mm का डिस्क ब्रेक दिया गया है जो इस बाइक को काफी शानदार बनती है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top